ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर शेन वाटसन भारत के युवा बल्लेबाज सरफराज खान से काफी प्रभावित हैं। वाटसन का कहना है कि सरफराज बेहतरीन बल्लेबाज है जिसका अपने शाट पर शानदार नियंत्रण है। कल रात सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सरफराज ने 10 गेंद में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 35 रन की पारी खेली जिससे रायल चैलेंजर्स बेंगलूर की टीम 200 से अधिक का स्कोर खड़ा करने में सफल रही।

और पढ़े -   अक्षय कुमार पर मेहरबान हुई बीजेपी, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को किया टैक्स फ्री

शॉट पर सरफराज के कंट्रोल से वॉटसन भी हैरान

वाटसन ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा कि वह बेहतरीन युवा खिलाड़ी है और इसमें कोई शक नहीं कि इस तरह के शॉट पर उसने बेहद कड़ी मेहनत की है। उसका शॉट पर जिस तरह का नियंत्रण है, इससे पहले कभी उसके जैसी युवा प्रतिभा नहीं देखी। यह दिखाता है कि उसने बेहद अभ्यास किया है और आज रात हमने यह देखा।

और पढ़े -   गौ-आतंकियों से स्वरा भास्कर ने पूछा सवाल - क्या हिंदू धर्म इंसानों का गला काटना सिखाता है ?

वाटसन ने साथ ही कहा कि एबी डिविलियर्स को बल्लेबाजी करते हुए देखना सुखद है। दक्षिण अफ्रीका के इस बल्लेबाज ने कल सात चौकों और छह छक्कों की मदद से 82 रन की तूफानी पारी खेली।

उन्होंने कहा, ‘‘आज रात मैंने सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी में से एक का नजारा देखा। पूरी पारी में नहीं लगा कि वह बिलकुल भी जोखिम उठा रहा है। बैकफुट पर छक्के के लिए खेला गया उसका शाट बेजोड़ था और उसने इसे इतनी आसानी से किया कि देखकर मजा आ गया। एक सवाल के जवाब में वाटसन ने कहा कि क्रिस गेल, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने की जरूरत नहीं क्योंकि यह टीम को लय देता है। (khabar.ibnlive.com)

और पढ़े -   हर्लेडेविडसन पर गाय के चमड़े से बने सामान बेचने का आरोप लगाने वाले एजाज खान को प्रधानमंत्री कार्यालय से मिला जवाब

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE