koh

भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली ने इंदौर टेस्ट मैच के बारें में चर्चा करते हुए  न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में ओपनिंग बल्लेबाज गौतम गंभीर के खेलने की पुष्टि की. गंभीर को शिखर धवन के चोटिल हो जाने पर टीम में लिया गया हैं.

इस दौरान कोहली ने मोहम्मद शमी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके फिटनेस में बहुत सुधार किया है. उनका फिट होना टीम के लिए घरेलू सीरीज के लिए बहुत फायदेमंद है. उन्होंने आगे कहा कहा कि मोहम्मद शमी ने अच्छा प्रदर्शन किया है और वो जब भी गेंदबाज़ी करने आते हैं कुछ होता है.

और पढ़े -   बुलेट ट्रेन को लेकर आशुतोष राणा का तंज कहा, उधार की 'चुपड़ी' रोटी से अच्छी श्रम से अर्जित की गयी 'सुखी' रोटी

उन्होंने कहा, ‘इंदौर में यह पहला टेस्ट है. यह अच्छा स्टेडियम है और पिच अच्छी लग रही है. यह इंदौर की आम पिच है और हम अच्छी रणनीति बना सकते हैं. मौसम को लेकर आशंका है, लेकिन यह हमारे नियंत्रण के बाहर है. विकेट अच्छी लग रही है और उम्मीद है कि मैच अच्छा होगा.’

विराट कोहली ने अपने फॉर्म को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि वह चिंतित नहीं है. उन्होंने कहा कि वह अपने लिए नहीं, बल्कि टीम के बारे में सोचते है और उनके लिए टीम का रिजल्ट ज्यादा मायने रखता है.

और पढ़े -   नवाजुद्दीन की गुमनाम जिंदगी से मायानगरी तक के सफर पर आ रही किताब

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE