up police inhuman face disclose

यूपी के बरेली में दलित अत्याचार का एक नया मामला सामने आया हैं जिसमे एक नाबालिग को लड़के को प्रेम प्रसंग के चलते पहले तो पीटा गया फिर मजबूरन उसको पेशाबी पिलाया गया.

पुलिस के मुताबिक यह घटना 4 अगस्त को हाफिजगंज पुलिस थाने के अहमदाबाद गांव में पीड़ित नाबालिग जब दवा की दुकान पर जा रहा था, तभी 5 लोगों ने उसे रोक कर कथित तौर पर पहले उसकी पिटाई की और फिर पीड़ित युवक को घसीटते हुए अपने घर के अंदर ले गए. वहां उसे बांधकर कथित तौर पर जबरन पेशाब पिलाया.

और पढ़े -   आईफा में कंगना के उड़ाया था जमकर मजाक, अब वरुण को मांगनी पड़ी माफ़ी

बुधवार को पीड़ित के पिता ने स्थानीय SP यमुना प्रसाद से संपर्क कर शिकायत की जिसके बाद SP ने पुलिस को मामले की जांच का आदेश दिया है. हाफिजगंज थाने के प्रभारी धर्मेंद सिंह का कहना है, ‘4 अगस्त को हमने पीड़ित को आरोपियों के घर से बचाया. लड़की के परिवार वालों का आरोप था कि उन्होंने लड़के को अपने घर में घुसने की कोशिश करते हुए पकड़ा.  उस समय कोई FIR दर्ज नहीं कराई गई और दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया.

और पढ़े -   IIFA में मजाक को लेकर वरुण के बाद अब सैफ ने कंगना से माफ़ी मांगी

सर्कल अधिकारी इंदू प्रभा सिंह ने बताया, ‘गुरुवार को हम उस गांव में गए और मामले की जांच की। हालांकि पीड़ित नाबालिग के शरीर पर चोट के निशान हैं, लेकिन उसे पेशाब पिलाए जाने के आरोप की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है.’ पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE