मुंबई | अभी हाल ही में राजस्थान हाई कोर्ट के जज महेश चन्द्र शर्मा ने बड़ा ही अजीब बयान देते हुए कहा था की मोर को इसलिए देश का राष्ट्रिय पक्षी घोषित किया गया है क्योकि ताउम्र ब्रह्मचारी रहता है. उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनका काफी मजाक बनाया गया. इसके अलावा कई सेलेब्रेटी ने भी उनके इस बयान का मजाक बनाया. अब इसमें अभिनेत्री और लेखिका ट्विंकल खन्ना का नाम भी जुड़ गया है.

ट्विंकल खन्ना, हमेशा अपने मजेदार ट्वीट और बयानों की वजह से चर्चा में बनी रहती है. इस बार उन्होंने महेश चन्द्र शर्मा के बयान का मजाक बनाते हुए एक चुटकुला ट्वीट किया. इस चुटकुले को ट्विंकल ने आखिरी जोक बताते हुए लिखा,

‘मोर : हमारे बच्चे के शरीर पर धारियां हैं, उसके मेरी तरह सुंदर पंख नहीं हैं.

मोरनी : सुनोजी यह सब आपकी गलती है, उस रात आपने जरूर घड़ियाल के आंसू बहाए होंगे..!’

इससे पहले ट्विंकल खन्ना ने महेश चन्द्र शर्मा के बयान का मजाक बनाते हुए ट्वीट किया था की मोर सेक्स नही करते क्योकि जंगल में मोर नाचा किसने देखा.

यह पहला मौका नही है जब ट्विंकल खन्ना ने किसी शख्सियत का इस तरह मजाक बनाया हो. इससे पहले वो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी कमेंट कर चुकी है. एक कार्यक्रम में उन्होंने योगी आदित्यनाथ के महिलाओ पर दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की उन्हें कुछ ऐसे आसन करने चाहिए जिससे की उनके पेट की गैस आसानी से पास हो जाए.

इसके अलावा उन्होंने योगी के पहनावे का भी मजाक बनाते हुए ट्वीट किया की अब पेंट बनाने वाली कंपनी एशियन पेंट को एक टैग लाइन के साथ नए रंग की घोषणा कर देनी चाहिए, आकर्षक केसरिया रंग, अब ऑरेंज है नया ब्राउन. बताते चले की अपने रिटायरमेंट के दिन राजस्थान हाई कोर्ट के जज महेश चन्द्र शर्मा ने कहा था की मोर कभी सेक्स नही करता, मोरनी , मोर के आंसू पीकर गर्भवती होती है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE