salim

पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में उतरे सलमान खान पर हो रहे हमले को लेकर अब उनके पिता सलीम खान ने मौर्चा संभाल लिया हैं. सलमान के बयान का समर्थन करते हुए उन्होंने इंग्लिश न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ को घेरते हुए जोरदार पलटवार किया हैं.

दरअसल महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने उडी हमलें के बाद पाकिस्तानी कालाकारों को भारत छोड़ने की धमकी दी साथ ही बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं को पाक कलाकारों को काम देने पर फिल्म नहीं चलने देने और मार-पीट की धमकी दी थी.

और पढ़े -   मुस्लिमों की हत्याओं के विरोध में शबाना आजमी सहित फिल्मी हस्तियों का विरोध प्रदर्शन

इस अल्टीमेटम के बाद सलमान खान ने पाक कलाकारों का समर्थन करते हुए कहा था कि पाकिस्तानी कलाकारों को वीजा और वर्क परमिट भारत सरकार की ओर से दिया जाता है. इसमें पाक कलाकारों का क्या दोष है. वो कलाकार हैं आतंकवादी नहीं हैं.

इस बारें में सलीम खान ने ट्विटर पर लिखा, ‘ब्रेकिंग न्यूज टाइम्स नाउ की सबसे वांछित सूची में सईद, लखवी और मसूद की जगह सलमान खान, महेश भट्ट, करण जौहर और (सीताराम) येचुरी ने ले ली है क्योंकि ये लोग हमारे देश की एकता के लिए सबसे बडा खतरा हैं.’

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा, ‘हौंसला रखिए सज्जनों, आप कम से कम मनोरंजन की दुनिया में है, चीखने चिल्लाने, लोगों को दुख पहुंचाने और शर्मिंदा करने का काम तो नहीं करते.’


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE