भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी के घर के बाहर हमला करने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. शमी ने चार लोगों के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

शमी ने अपनी शिकायत में कहा था कि चारों ने उनको गाली दी ,उनकी बिल्डिंग के गार्ड को पीटा भी और घर पर हमला करने की कोशिश की. दरअसल, कोलकाता के काटजू नगर में भारतीय टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी के घर पर कुछ बदमाशों ने हमला बोल दिया था.

और पढ़े -   कृष्ण बने बेटे की तस्वीर पोस्ट करने पर घिरे नवाजुद्दीन सिद्दीकी , सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

शमी ने टेलीग्राफ से बात करते हुए कहा की वो शनिवार को अपनी बीवी और बच्चे के साथ कही से आया था. इस दौरान जब वह अपनी कार पार्क करने के लिए बेक करने लगा तो एक बाइक सवार पीछे से चिल्लाया. उसने कहा की मैं उसका रास्ता रोक रहा है. इस पर मैंने उसको बताया की बगल से ऑटो तक निकल रहे है तो फिर उसकी बाइक क्यों नही निकलेगी.

और पढ़े -   बाढ़ से हालात हुए बदतर, मनोज बाजपेयी ने नीतीश कुमार से मदद मांगी

इस पर उस शख्स ने शमी से गाली गलौच करनी शुरू कर दी. इसके बाद वो वहां से चला गया और अपने साथ तीन लोगो को और लेकर आया. उन्होंने शमी के घर में घुसने की भी कोशिश की. इस मामले में शमी ने पुलिस में शिकायत कर सुरक्षा मुहैया कराने की भी मांग की है. उधर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालाँकि बाद में सभी को जमानत पर रिहा कर दिया गया.

और पढ़े -   मोदी जी देश में बेटी पैदा करने से भी अब लग रहा है डर: दिव्यांका त्रिपाठी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE