एंजलीना जोली और ब्रैड पिट हॉलीवुड की ऐसी जोड़ी है जिन्हें हर किसी ने पसंद किया। 16 साल तक एक साथ रहने और 1 साल 5 महीने शादी के बंधन में बंधने के बाद अब इनकी ब्रेकअप की खबरें सभी के लिए सदमे जैसी हैं। एक नजर डालिए इनकी प्रम कहानी पर जिसे पढ़कर किसी के भी मन में फिर से प्यार जाग जाए।
brad-pitt-angelina-56a9e8e3065b9_exlst

 

एंजलीना और ब्रैड पहली बार 2004 में अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ की शूटिंग के दौरान मिले थे। इनके बीच कोई पहली नजर का प्यार नहीं हुआ था क्योंकि दोनों ही अपनी जिंदगी में और ब्रैड अपनी पत्नी के साथ खुश थे।

 

ब्रैड उस वक्त अंग्रेजी सीरीज फ्रेंड्स की हीरोइन जेनिफर एनिस्टन के साथ शादीशुदा थे। ये दोनों भी बहुत अच्छे दोस्त थे और साथ में खुश थे जबकि एंजलीना गोद लिए हुए बच्चों के साथ सिंगल मदर के तौर पर अपनी जिंदगी से खुश थीं।

 

दोनों सेट पर मिलने लगे, साथ में सीन शूट करते थे और धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे का साथ अच्छा लगने लगा। एंजलीना नहीं चाहती थीं कि उनकी वजह से ब्रैड और जेनिफर के रिश्ते में दरार आए लेकिन वक्त को कुछ और ह मंजूर था।

 

अब तक ब्रैड औऱ जेनिफर सबसे पंसदीदा कपल थे लेकिन एंजलीना के साथ बढ़ती नजदीकियों ने ब्रैड और एंजलीना की जोड़ी को भी हिट बना दिया। यहां से शुरू हुआ इनका प्रेम प्रसंग।

 

2005 में ब्रैड और जेनिफर अलग हो गए लेकिन एंजलीना के साथ ब्रैड ने अपने रिश्ते को औपचारिक नहीं किया था। समय समय पर आती इनकी तस्वीरें कुछ और ही बयां करती थीं। केन्या में समंदर के पास एंजलीना और उनके बेटे के साथ हंसते खेलते हुए ब्रैड की तस्वीरों से साफ झलक रहा था कि इनके बीच कुछ चल रहा है। कुछ महीने बाद ही साफ हो गया कि ये तीनो अब एक परिवार हो चुके हैं।

 

और पढ़े -   नवाजुद्दीन की गुमनाम जिंदगी से मायानगरी तक के सफर पर आ रही किताब

साभार अमर उजाला


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE