shivaay-vs-adhm

फिल्मकार करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ ने रिलीज होने के पहले दिन 13 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है. वहीँ अजय देवगन की ‘शिवाय’ ने रिलीज होने के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की है.

‘ऐ दिल है मुश्किल’ भारत के लगभग 3000 सिनेमाघरों में रिलीज हुई. रिलीज़ के पहले दिन इसने 13.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. वहीँ ‘शिवाय’  10.24 करोड़ रुपये के व्यापार के साथ एक स्क्रीन वाले सिनेमाघरों में काफी मजबूत रही.

फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने एक बयान में कहा, “हम इस तरह की प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं. करण जौहर को ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की बड़ी शुरुआत के लिए बधाई. यह एक रोमांटिक फिल्म है. दर्शकों से फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है.”

व्यापार विशेषज्ञ कोमल नाहटा ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ बोल्ड और खूबसूरत फिल्म है. यह बॉक्स ऑफिस की विजेता है. फिल्म ने अपने पहले दिन 13.30 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं ‘शिवाय’ के बारे में नाहटा ने कहा, ‘शिवाय निशान से नीचे है. सिंगल स्क्रीन के दर्शक इसे पसंद कर सकते हैं लेकिन मल्टीप्लेक्स के दर्शक नहीं.’


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें