faw

पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने पहली बार उडी हमलें को लेकर अपना पक्ष रखा हैं. हालांकि भारतीय मीडिया में उनके नाम से भारत विरोधी टिप्पणियों पर झूठी ख़बरें चलाई जा रही थी जिसे फवाद ने सिरें से ख़ारिज करते हुए कहा कि वह इस मामले में पहली बार बोल रहे हैं.

फवाद ने फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा कि  ‘मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि अपनी वाइफ की दूसरी डिलीवरी के लिए जुलाई से मैं लाहौर में हूं. अब मैं दो छोटे बच्चों का पिता हूं और इस नाते चाहता हूं कि पूरी दुनिया में शांति स्थापित हो. मेरा मानना है कि अपने बच्चों के लिए शांति और सौहार्द भरी दुनिया बनाना हमारा ही कर्तव्य है. आखिर वही हमारा भविष्य हैं, उनके लिए इतना करना हमारी जिम्मेदारी बनती है.

fawad

उन्होंने आगे कहा कि यह भी ध्यान दें कि मैं पहली बार इस मुद्दे पर बोल रहा हूं. इससे पहले अगर कुछ मेरे हवाले से कहा गया है तो उस पर गौर न किया जाए. मैं भारत और पाकिस्तान के अपने सभी फैन्स के साथ दुनिया के उन तमाम लोगों का भी शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो अलग-अलग मुद्दों पर बंटी हुई दुनिया को प्यार और समझदारी के धागों के साथ एक सूत्र में पिरोने का सहयोग दे रहे हैं.’

गौरतलब रहें कि उडी हमलें के बाद भारतीय मीडिया में फवाद का एक फर्जी बयान चलाया जा रहा था जिसमे दावा किया गया था कि फवाद ने पाकिस्तान पहुँच कर भारत विरोधी टिपण्णी की हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें