बॉस-10 का फर्स्ट प्रोमो जारी हो चुका है जल्‍द ही अब ये ऑनएयर भी होने वाला है. इस सीजन में पहली बार आम जनता के साथ कुछ सेलीब्रिटीज की भी घर में इंट्री होने वाली हैं. इस सीजन को भी सुपरस्‍टार सलमान खान ही होस्‍ट करने वाले हैं.

 इस सीजन में इन सेलीब्रिटीज की बिग बॉस 10 में आने की चर्चा जोरों पर हैं..

राधे मां: ग्‍लैमसर अंदाज में नजर आनेवाली राधे मां भले ही अपने भक्‍तों के बीच पूजी जाती हों लेकिन कई विवादों से उनका नाम जुड़ चुका है. फिल्‍मी गीतों पर मिनी स्‍कर्ट पहनकर थिरकने वाली राधे मां को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं किे वो इस सीजन में नजर आ सकती हैं. उनपर अंधविश्‍वास और अश्‍लीलाता फैलाने का आरोप लग चुका है.

कबीर बेदी: बॉलीवुड कलाकार कबीर बेदी अपनी अलग ही अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वे अपने अफेयर्स को लेकर कई बार लाइमलाइट में आ चुके हैं. उन्‍होंने चार शादियां की हैं.

सुनील ग्रोवर: ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में ‘गुत्थी’ का किरदार निभाकर दर्शकों का हंसानेवाले कलाकार सुनील ग्रोवर के भी इस शो में आने की चर्चा है. वे फिलहाल ‘द कपिल शर्मा शो’ में डॉक्‍टर मशहूर गुलाटी के किरदार में नजर आ रहे हैं.

शाइनी आहूजा: अपनी डेब्‍यू फिल्‍म ‘हजारों ख्‍वाहिशें ऐसी’ से फिल्‍मफेयर अवार्ड जीतने वाले शाइनी आहूजा उस वक्‍त विवादों में आ गये जब उनपर अपनी नौकरानी का रेप करने का आरोप लगा. वर्ष 2009 के इस घटना के बाद उनका बॉलीवुड करियर डूब ही गया.

सना सईद: फिल्‍म ‘कुछ कुछ होता है’ में अंजलि नामक शाहरुख और रानी मुखर्जी की बेटी का किरदार निभानेवाली सना सईद तो आपको याद ही होगी. वे कई सीरीयलों में काम कर चुकी हैं. उनकी भी इस शो में आने की खूब चर्चा है.

अरमान जैन: बॉलीवुड की मशहूर फैमिली से ताल्‍लुक रखनेवाले अरमान जैन, राजकपूर की बहन रीमा जैन के बेटे हैं. उन्‍होंने फिल्‍म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ से बॉलीवुड में इंट्री की थी और अब वे बिग बॉस हाउस में इंट्री कर सकते हैं.

नक्षत्र बागवे: 11 दिसम्बर 1990 को जन्‍मे नक्षत्र बागवे एक्टर होने के साथ-साथ एक डायरेक्टर, फिल्मकार और गे राइट एक्टविस्ट हैं. वे समलैंगिक मुद्दों पर बनी फिल्‍मों को लेकर खासा चर्चा में रहते हैं. उन्‍होंने फिल्म ‘हार्ट्स’ में लीड रोल भी निभाया है.

राहुल राज सिंह: टीवी अभिनेता और प्रोड्यूसर राहुल राज सिंह इस साल उस समय चर्चा में आ गये थे जब उनकी गर्लफ्रेंड टीवी अभिनेत्री प्रत्‍युषा बनर्जी ने आत्‍महत्‍या कर ली थी. उनपर आरोप है कि उन्‍होंने प्रत्‍युषा को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाया था. उनपर केस चल रहा है.

राज महाजन: राज महाजन एक्‍टर होने के साथ-साथ एक कवि, होस्ट, संगीतकार और गीतकार हैं. वे छोटे पर्दे पर शो ‘म्यूजिक मस्ती विद राज महाजन’ भी कर चुके हैं. पत्‍नी से अलगाव के बाद वे अपनी फैमिली से दूर रहते हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें