मुंबई | बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत के अभिनेता ऋतिक रोशन पर लगाये गए आरोपों के बाद पूरा बॉलीवुड जगत सकते में है. कंगना ने सीधे सीधे ऋतिक पर शोषण के आरोप लगाए है लेकिन कोई भी बॉलीवुड दिग्गज इस बारे में बोलने के लिए तैयार नही दिखाई दे रहा. न ही कोई कंगना के समर्थन में सामने आया है और न ही खिलाफ. लगता है की बॉलीवुड इस लड़ाई में तटस्थ रहना चाहता है.

सार्वजनिक मंच के जरिये कई गंभीर आरोप लगने के बाद ऋतिक रोशन को उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान का साथ मिला है. कहते है की जब जग आपके खिलाफ हो जाए तो केवल पत्नी ही आपके साथ खड़ी दिखाई देती है. लेकिन सुजैन ने तो यह सम्बन्ध खत्म होने के बाद भी ऋतिक का साथ देने का फैसला किया. सुजैन ने ऋतिक को एक पवित्र आत्मा बताते हुए कंगना के सारे आरोप ख़ारिज कर दिए.

और पढ़े -   सनी लियोन ने कंडोम ऐड के जरिए दी नवरात्रि की बधाई, मचा बवाल

रविवार को सुजैन खान ने एक ट्वीट कर ऋतिक का बचाव किया. इस ट्वीट में सुजैन ने लिखा,’  कोई भी आरोप या कोई साजिश इतनी बड़ी नहीं हो सकती कि एक अच्छी आत्मा वाल इंसान से जीत जाए #powerofthetruth #mafamilia #goodoverevil.’ हालाँकि इस ट्वीट के बाद कई यूजर ने सुजैन से सवाल कर लिया की अगर ऋतिक इतना ही अच्छी आत्मा वाला इंसान था तो आपने उसे तलाक क्यों दे दिया?

और पढ़े -   ट्विटर पर भी बेताज बादशाह है शाहरुख़ खान, प्रशंसकों का आंकड़ा दो करोड़ 80 लाख के पार

बताते चले की कंगना रानौत ने एक टीवी न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में ऋतिक पर शोषण के आरोप लगाए थे. कंगना ने कहा था की वो और ऋतिक शादी करने वाले थे लेकिन अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद उसने ऐसा करने से मना कर दिया. कंगना ने यह भी आरोप लगाया की ऋतिक उसको पागल घोषित करना चाहता था ताकि जब मैं ये बाते कहूँ तो कोई यकीन न करे. कंगना का यह भी आरोप था की उसके और ऋतिक के अफेयर के बारे में उसके पिता राकेश रोशन को भी जानकारी थी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE