मुंबई | गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी और बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए कई साल हो चुके है. लेकिन अभी भी वो उन दिनों को याद करते हुए सिहर जाती है जब बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए उनको खूब मसक्कत करनी पड़ी. अपने शुरुआती दिनों में सनी लियोनी के साथ को भी एक्टर काम करने के लिए राजी नहीं था. इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की.

उन्होंने कहा की एक समय ऐसा भी था जब अवार्ड शो में मेरे साथ कोई एक्टर स्टेज भी शेयर करना नहीं चाहता था. हालाँकि फ़िलहाल सनी लियोनी फिल्म इंडस्ट्री का एक स्थापित नाम बन चूका है. अब वह फिल्म इंडस्ट्री के बड़े बड़े दिग्गजों के साथ  स्क्रीन शेयर कर रही है. फ़िलहाल इंडस्ट्री में उनकी स्वीकार्यता बढ़ी है. उन्होंने शाहरुख़ से लेकर संजय दत्त तक के साथ फिल्मो में काम किया है. खासकर उनके आइटम नम्बर काफी सुर्खिया बटोर रहे है.

सनी लियोनी ने बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया के शो #NOFILTERNEHA में अपने सफर के बारे में खुलकर बात की. इस दौरान उनका वह दर्द भी सामने आया जब कोई भी स्थापित अभिनेता उनके साथ काम करने के लिए तैयार नहीं था. उन्होंने बताया की एक बार एक अवार्ड शो के ऑर्गनिज़र चाहते थे किसी बड़े स्टार के साथ स्टेज शेयर करूँ लेकिन उस समय कोई भी बड़ा स्टार इसके लिए राजी नहीं हुआ.

सनी ने आगे बताया की उस समय केवल एक अभिनेता आगे आया और मेरा साथ दिया। वो अभिनेता चंकी पांडेय थे. केवल बड़े अभिनेता ही नहीं बल्कि अभिनेत्री भी मेरे साथ काम करने तैयार के लिए तैयार नहीं थी. लेकिन मैंने इन बातो की कभी परवाह नहीं की. हालाँकि उस समय मेरा वहां होना बेहद अजीब था. यह बात बिलकुल सही है की सनी आज बॉलीवुड में जिस मकाम पर है वह अपनी मेहनत और लगन के बल पर है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE