मुंबई,पिछली जिंदगी को लेकर हो रहे सवालों से सनी लियोनी खीझ गई हैं। अब उन्होंने इंटरव्यू के दौरान गार्ड रखने का फैसला किया जो पत्रकार के गलत सवाल पर बवाल कर देंगे।
sani lewan
विवादास्पद इंटरव्यू के बाद सनी लियोनी, उनके पति और टीम मीडिया से खतरा महसूस करने लगे हैं। परिणाम यह है कि उन्होंने सनी के सुरक्षा गार्डों को बीच मीडिया इंटरव्यू में कमरे में मौजूद रखने का फैसला किया है ताकि कोई पोर्न स्टार से निजी सवाल न करे।

पिछले दिनों सनी लियोनी के टीवी इंटरव्यू के बाद उनकी टीम ने एक महत्वपूर्ण फैसला लिया है। उनके हर इंटरव्यू में अब बाउंसरनुमा हट्टे-कट्टे गार्ड मौजूद रहेंगे। पत्रकारों को सनी से बॉडी बिल्डर टाइप सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी में इंटरव्यू करना होगा।

शुक्रवार को रिलीज होने वाली अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगीं सनी ने बीते सप्ताहांत दिल्ली में जब मीडिया के लोगों को इंटरव्यू दिए तो उनके साथ गार्ड कमरे में मौजूद थे। ये सनी के निजी सुरक्षा गार्ड हैं।

सूत्रों के अनुसार एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में निजी सवालों से आहत सनी और उनके पति ने यह निर्णय किया है। आम तौर पर सनी के साथ दो से चार सुरक्षागार्ड होते हैं, मगर ये इंटरव्यू वाले कमरे के बाहर या दूरी रहा करते थे। इस बार सनी जब इंटरव्यू देने दिल्ली पहुंचीं तो गार्ड उनके साथ कमरे के भीतर ही थे। पत्रकारों द्वारा विरोध दर्ज कराने के बावजूद ये बाहर नहीं गए। सनी इस मुद्दे पर चुप रहीं।

खास बात यह है कि इन हट्टे-कट्ट गार्ड्स ने पत्रकारों को निर्देश भी दिए वे सनी से आने वाली फिल्म के अलावा किसी और मुद्दे पर बात न करें। उनका इशारा साफ था कि सनी से टीवी इंटरव्यू को लेकर या किसी तरह का निजी सवाल न किया जाए। अगर किसी पत्रकार ने बात करने की कोशिश भी की तो उसे रोक दिया गया।

रोचक बात यह है कि विवादास्पद टीवी इंटरव्यू ने सनी को अचानक नई लोकप्रियता दिलाई है और बॉलीवुड के लोगों में उनके प्रति सहानुभूति पैदा कर दी है।

यह चर्चा भी हो रही है कि क्या वह इंटरव्यू फिक्स और फिल्म की प्रमोशन रणनीति का हिस्सा था? सूत्रों के मुताबिक सनी के इंटरव्यू में निजी गार्डों के साथ इस अभिनेत्री के पति डेनियल वेबर और मार्केटिंग मैनेजर ने भी बैठने का फैसला किया है। इंटरव्यू के दौरान उनका ध्यान पूरी तरह से इस पर था कि पत्रकार क्या सवाल कर रहे हैं। हालांकि यह नई बात नहीं कि किसी कलाकार के साथ उसका मैनेजर या निजी पीआर कर्मचारी बैठे।

मीडिया हमेशा इस बात का विरोध करता रहा है, लेकिन इन लोगों के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती है। सनी के करीबी एक सूत्र ने बताया कि वास्तव में सुरक्षा एजेंसियां इन ऐक्टरों को डरा कर अपना उल्लू सीधा करती हैं कि उनके साथ कभी भी कुछ भी हो सकता है। जबकि कभी-कभी ऐक्टर इसे अपनी प्रतिष्ठा और प्रभाव से जोड़ कर देखने लगते हैं।

साभार अमर उजाला

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE