मुंबई,कहां बेहद शर्मीले सनी देओल और कहां दूसरी ओर सनी लियोनी। लेकिन फिर भी दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि सनी ने सबके सामने हाथ जोड़कर सनी पाजी से माफी मांगी।

Sunny Deol Sunny quote "I'm sorry, please forgive '

सनी देओल पर्दे पर भले ही कई-कई गुंडो को एक घूंसे में बेदम कर देते हों। लेकिन वो निजी जिंदगी में बेहद शर्मीले हैं। यहां तक कि वो अवार्ड फंक्शन और फिल्म के प्रमोशन पर भी बेहद कम देखे जाते हैं। लेकिन उनको सनी लियोनी ने हाल ही में जब अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनका नाम लेकर माफी मांगी तो सब चौंक गए। कि आखिर ये माजरा क्या है?

 

दरअसल फिल्म मस्तीजादे की शूटिंग के दौरान तब सबका ध्यान सनी लियोनी की तरफ एकाएक चला गया। जब उन्होंनें कहा ‘सनी देओल जी, मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि आई एम सॉरी। मुझे माफ कर दें, ये सब मेरी वजह से हो रहा है।’

 

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, सनी लियोनी ने कहा कि उनका और सनी देओल का पहला नाम एक ही है। जिसकी वजह से बहुत से बुरे-बुरे चुटकुले उनपर बनते हैं। जिसकी वो जिम्मेदार हैं। इसलिए वो सनी देओल से माफी मांग रही हैं। हम आपको बताते हैं कि ये मामला क्या है।

 

सनी लियोनी लंबे समय से बॉलीवुड में हैं। उनकी पहचान बेहद बोल्ड अभिनेत्री की है। वो पोर्न फिल्मों से बॉलीवुड में आईं हैं इसलिए भी उनके बीते कल को लेकर अक्सर सवाल होते हैं। वहीं दूसरी ओर सनी देओल की छवि एक्शन हीरो की रही हैं। वो पर्दे पर भी अंतरंग सीन करने से बचते रहे हैं। लेकिन दोनों का पहला नाम एक जैसा होने से सोशल मीडिया पर कई चुटकुले खूब वायरल हो रहे हैं। जिनको लेकर सनी लियोनी से सवाल किया गया।

 

कुछ इस तरह के चुटकुलें लगातार दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। जैसे, सवाल- अगर सनी देओल की शादी सनी लियोनी से हो जाए तो सनी लियोनी का नाम क्या होगा?
जवाब- सनी देओल

इस तरह के चुटकुलों को लेकर आखिर लगातार सवाल हुए तो सनी लियोनी ने अच्छी लड़की बनते हुए खुद ही सनी पाजी से माफी मांग ली।

 

साभार अमर उजाला

 

 


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें