बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्‍मा कपूर और संजय कपूर के तलाक का मामला चल रहा है. वहीं अब बांद्रा फैमिली कोर्ट में संजय द्वारा दायर एक याचिका में दावा किया गया है कि करिश्‍मा ने सिर्फ पैसों के लिए उनसे शादी की और बहुत चालाकी से अपने ऐशो-आराम के लिए उन्‍हें परिवार से दूर कर दिया.

KI1

अंग्रेजी अखबार मिरर के अनुसार याचिका में यह भी कहा गया है कि करिश्‍मा एक पत्‍नी और बहू की जिम्‍मेदारी निभाने में असफल रही हैं साथ ही उन्‍होंने एक मां की जिम्‍मेदारी को भी अच्‍छी तरह से नहीं निभाया. करिश्‍मा और संजय के दो बच्‍चे (समायरा और कियान) हैं. दोनों बच्‍चों की कस्‍टडी का मुद्दा अभी कोर्ट में ही है. फिलहाल बच्‍चे अभी मां करिश्‍मा कपूर के साथ ही रहते हैं.

संजय ने यह भी दावा किया है कि वो (करिश्‍मा) बच्‍चों का इस्‍तेमाल कर रही हैं ताकि मुझसे पैसों की मांग कर सकें. करिश्‍मा ने उनके बीमार पिता को दोनों बच्‍चों से मिलने नहीं दिया और उनके पिता बच्‍चों से मिलने की उम्‍मीद लिये 6 महीने पहले इस दुनियां को अलविदा कह गये.

वहीं दूसरी ओर करिश्‍मा कपूर के वकील ने क्रांति साठे ने इन सभी अरोपों को बेबुनियाद बताया है. उनका कहना है कि,’ संजय झूठी कहानियां बनाकर बच्‍चों के लिए स्थिति को और मुश्किल बना रहे हैं. इससे बच्‍चों पर बुरा असर पड़ सकता है.’ आपको बता दें कि दोनों की शादी वर्ष 2003 में हुई थी. बड़ी बेटी समायरा वर्ष 2005 में और बेटा कियान वर्ष 2010 में पैदा हुआ था.

इससे पहले करिश्‍मा ने आरोप लगाया था कि संजय पर उनके साथ दुर्व्‍यवहार करने, शराबी होने और धोखा देने का आरोप लगाया था. साभार: प्रभात खबर


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें