मुंबई | बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अजान को लेकर बेहद ही आपत्तिजनक ट्वीट किया है. सुचित्रा ने अजान को कानफोडू बताते हुए कहा की हमारे ऊपर जबरदस्ती एक धर्मिक कट्टरता थोपी जा रही है. हालाँकि सुचित्रा के इस ट्वीट पर समाजवादी पार्टी से लेकर कई ट्वीटर यूजर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने सुचित्रा का यह बयान महज एक पब्लिसिटी स्टंट करार दिया.

रविवार को सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट किया,’  सुबह 4.45 पर घर पहुंची हूं और अज़ान की आवाज़ से मेरे कान फट रहे है. इससे ज्यादा बेवकूफू तो कोई हो ही नहीं सकती है जिसमें किसी पर जबरदस्ती कट्टर तरीके से धार्मिकता थोपी जाती है.’ कुछ इसी तरह का बयान गायक सोनू निगम भी दे चुके है. हालाँकि उस समय कई मुस्लिम धर्मगुरुओ ने उनके बयान की काफी निंदा की थी.

और पढ़े -   बिहार के बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए आमिर, लोगों से की ये मार्मिक अपील

सुचित्रा के इस ट्वीट पर काफी लोगो की प्रतिक्रिया आई. एक यूजर ने सुचित्रा को आइना दिखाते हुए कहा की मैम कही यह सब लाइम लाइट से दूर रहने का तो नतीजा नही है. यह मुद्दा सोनू निगम भी उठा चुके है लेकिन उस समय आप उनके सपोर्ट में कही नजर नही आई थी. वही एक अन्य यूजर ने अजान की आवाज को दुनिया की सबसे मधुर आवाज करार दिया.

और पढ़े -   मोदी जी देश में बेटी पैदा करने से भी अब लग रहा है डर: दिव्यांका त्रिपाठी

कुछ ऐसा ही बयान समाजवादी पार्टी की तरफ से भी आया है. सपा की राष्ट्रिय प्रवक्ता जूही सिंह ने एएनआई से बात करते हुए कहा की यह कैसे लोग है जिन्हें अजान की आवाज से परेशानी होती है. अजान से तो मन को शांति मिलती है. उन्हें अजान को लेकर ऐसी बाते नही बोलनी चाहिए. जुही ने आगे कहा की ऐसे लोग को प्रार्थना से ज्यादा अपनी नींद प्यारी है.

इससे पहले सुचित्रा अपने एक बयान में कह चुकी है की मुझे अजान को लेकर कोई परेशानी नही है. बस सुबह के समय अजान को सुनना असभ्य लगता है. वैसे में ब्रह्ममुहर्त में उठती हूँ, अपने तरीके से पूजा पाठ करती हूँ. इसके अलावा मैं सुबह रियाज और योग भी करती हूँ. इसलिए मुझे ऐसे किसी भी सार्वजानिक लाउड स्पीकर की जरुरत नही है जो मुझे मेरे भगवान् और कर्तव्य के बारे में बताये.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE