नई दिल्ली:पटना से सांसद अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को फिल्मी दुनिया की दबंग लेडी कहा जाता है। उनकी दबंगीयत का एक नजारा कल ट्विटर पर भी देखने को मिला जब उन्होंने ‘फूहड़’ सवाल करने वाले एक शख्स को आड़े हाथों ले लिया। उन्होंने इस शख्स को तीखा जवाब दिया और इस बातचीत की तस्वीर भी ट्विटर पर पोस्ट कर दी। बाद में उन्होंने खुद इस बातचीत को हटा लिया।

sonakshi-sinha-takes-a-stand-on-twitter-and-posted-a-screenshot

आखिर में उन्होंने एक ट्ववीट करके कहा- मैं ट्वीट डिलीट कर रही हूं क्योंकि उस शख्स ने माफी मांग ली है। मुझे आशा है कि वह और उसके जैसों को अच्छा सबक मिल गया होगा कि महिलाओं की इज्जत कैसे की जाती है, चाहे वे किसी भी प्रफेशन से क्यों न हों।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर सोनाक्षी सिन्हा से एक शख्स ने पूछा-  हम लोगों को तुम कब अपनी बॉडी दिखाओगी? तुम बिकीनी कब पहनने वाली हो?’ इस पर सोनाक्षी ने जवाब दिया- वाहियात इंसान, यह सवाल अपनी बहन या मां से करो। और मुझे बताओ कि उन्होंने तुम्हें क्या जवाब दिया?

इस बातचीत का स्क्रीनशॉट उन्होंने ट्विपर पर पोस्ट भी किया। बाद में  Aditi Gupta [email protected]_ca नामक ट्विटर हैंडल से एक और ट्वीट किया गया जिसमें सोनाक्षी से कहा गया कि बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस जो पैसे के लिए अपनी चमड़ी बेच देती हैं को हमें बेशर्मी पर भाषण देने की कोई जरूरत नहीं है। इस पर सोनाक्षी ने जवाब दिया-  हम?? तो तुम कह रही हो कि तुम उसी शख्स की कैटिगरी में आती हो?? महिलाओं पर तुम किसी धब्बे की तरह हो जो उस बंदे जैसी मानसिकता रखती हो।

इस पूरी बातचीत में लोग सोनाक्षी के फेवर में भी आए और कुछ ने सोनाक्षी का ही विरोध किया। लेकिन बाद में सोनाक्षी ने एक ट्वीट करके कहा कि उस शख्स के माफी मांगने के बाद यह ट्वीट डिलीट कर रही हैं।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें