मुंबई। बॉलीवुड दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा हमेशा से सोशल मीडिया पर अपने दबंग ट्वीट के लिए जानी जाती हैं और इसी दबंग स्टाइल का एक और उदाहरण उन्होंने अपने एक फैन को जवाब देकर फिर से पेश किया है। दरअसल, सोमवार के दिन सोनाक्षी ट्विटर पर अपने फैंस से रूबरू हुईं थी। इसी दौरान उनके एक फैन ने सोनाक्षी से एक ऐसा घटिया सवाल किया जिससे सोनाक्षी भड़क उठीं।

सोनाक्षी ने फैन को ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती बंद हो गई। हालाकि, बाद में उसने सोनाक्षी से माफी भी मांगी। इस बात की जानकारी सोनाक्षी ने खुद उस चैट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए दी।

सोनाक्षी ने लिखा, इस लड़के ने मुझसे ये सवाल किया था जिसका मैने जवाब दिया। इसके बाद इसने कुछ कहा ही नहीं मैं हैरान हूं कि ऐसा क्यों?’

Screenshot_41

दरअसल, लड़के ने सोनाक्षी से पूछा कि ‘सोनाक्षी! आप हमें अपनी बॉडी कब दिखाओगी? आप बिकनी कब पहनने वाले हो? जवाब में सोनाक्षी ने कहा, ‘यही बात तुम अपनी मां और बहन से भी पूछना। उसके बाद मुझे बताना कि उन्होंने क्या कहा।

हालाकि बाद में सोनाक्षी ने लड़के के माफी मांगने पर उस ट्वीट को हटा दिया। सोनाक्षी ने लिखा, मैं वे ट्वीट्स डिलीट कर रही हूं, क्योंकि उस शख्स ने माफी मांग ली है। मुझे आशा है कि वह और उसके जैसे और भी लोगों को अच्छा सबक मिल गया होगा कि, महिलाओं कि इज्जत कैसे करनी चाहिए। चाहे वह महिला किसी भी क्षेत्र से हो।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें