remember-bigg-boss-fame-sofia-hayat-she-has-turned-a-nun-2
हमेशा से ही चर्चा में रहने वाली मॉडल से नन बनी सोफिया हयात एक बार फिर विवादों में हैं. अभी तक इस बात को समझना मुश्किल है की सोफिया हयात ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रही है या फिर उन्हें सच में धर्म से प्यार हो गया है क्योंकी वो खुद को नन कहती है लेकिन बात हिन्दू धर्म की करती है सफ़ेद कपडें पहनती है लेकिन उस पर ओम लिखा होता है. ये समझना मुश्किल है की वो अगर नन बनी है या साध्वी क्योंकी देखने में नन का पहनावा पश्चिमी संस्कृति की झलक दिखलाता है वहीँ गेरुआ रंग शुद्ध भारतीय.
चलो ये तो बात रही उनके पब्लिसिटी स्टंड (माफ़ कीजिये – धर्म से प्यार की) अब बात करते है उनके विवादित बोल की.
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में सोफिया ने लिखा है कि उन्होंने भागवान शिव को जन्म दिया है। सोफिया हयात जब से नन बनी है तभी से वह भगवान और मन की शांति की तलाश में तीर्थ यात्रा पर हैं। अपनी इस धार्मिक यात्रा के फोटो और विडियो अक्सर अपने इंस्ट्रॉग्रम अकाउंट पर शेयर करती रहती है।
इस बार औरंगाबाद के कैलाश मंदिर में मन की शांति खोजने पहुंची सोफिया हयात ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, ‘औरंगाबाद के मंदिर में आकर मुझमें नई ऊर्जा का संचार हो रहा है। मुझे ऐसा लग रहा है कि मानों शिवजी का ये शिवलिंग मुझे अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

और पढ़े -   डोनाल्ड ट्रम्प और आले सऊद के तलवार डांस पर अदनान सामी बोले - कहाँ गए अब फतवा देने वाले

उन्होंने लिखा कि, ‘जैसे-जैसे मैं ओम नम: शिवाय का जाप कर रही हूं वैसे-वैसे मुझमें चुंबकीय ऊर्जा का संचार हो रहा है। इससे पहले मैंने कभी भी अपने शरीर में इस तरह की ऊर्जा को महसूस नहीं किया था। मुझे ऐसा लग रहा है कि मानों मैंने ही भगवान शिव को जन्म दिया हो। मुझे ऐसा लग रहा है कि शिव मेरे अंदर है। सोफिया हयात की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खूब लताड़ लगा रहे हैं।

और पढ़े -   सुब्रमण्यम स्वामी ने रजनीकांत को महामूर्ख और अनपढ़ बताया

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE