मुंबई | अपने बोल्ड बयानों और कारगुजारियो की वजह से चर्चा में रहने वाली सोफिया हयात, एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार सोफिया ने अपने पति व्लाड स्टैंश्यू के साथ एक बोल्ड विडियो बनाकर उसे अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर जारी किया है. इसके अलावा उन्होंने इसे यूट्यूब पर भी जारी किया है. इस विडियो में सोफ़िया अपने पति के साथ इंटिमेट होती दिख रही है. सोफ़िया ने इस विडियो को ‘ओम शांति ओम’ नाम दिया है.

और पढ़े -   बिहार के बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए आमिर, लोगों से की ये मार्मिक अपील

बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी सोफिया ने इस विडियो को लव मेकिंग विडियो करार दिया. इस विडियो को इन्स्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,’ मेरा नया म्यूजिक वीडियो और गाना ‘ओम शांति ओम’ आ चुका है. पूरा वीडियो यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. सच्चे प्यार और इंटीमेसी के बारे में सभी को पता होना चाहिए. इंटीमेसी पवित्र होती है. यह गंदी नहीं होती, बल्कि यह खूबसूरत होती है.

और पढ़े -   मोदी जी देश में बेटी पैदा करने से भी अब लग रहा है डर: दिव्यांका त्रिपाठी

सोफ़िया यही नही रुकी उन्होंने आगे कहा,’ जो ये मानते हैं कि यह गलत है, उन्हें प्यार और इंटीमेसी का मतलब ही नहीं पता है, वे इसे केवल सेक्स के तौर पर देखते हैं.’ सोफ़िया का मानना है की अगर लोगो को इंटिमेसी के बारे में बताया जाए तो रेप और यौन अपराध भी नही होंगे. सोफ़िया ने इंटिमेसी को क्रिएशन बताते हुए कहा की सभी चीजें क्रिएशन से होती हैं और प्यार एक क्रिएशन है.

और पढ़े -   हैदराबाद क्रिकेट संघ लोढ़ा समिति के सुझावों पर नहीं कर रहा अमल: अजहरुद्दीन

सोफ़िया ने आगे लिखा की पोर्नोंग्राफी इंसान को असंवेदनशील बनाती है, जिसकी वजह से वे महिलाओं के केवल एक वस्तु समझते हैं. इसमें बिना प्यार और भावनाओं के संभोग होता है। यह पवित्र रचना का अपमान होगा. बताते चले की सोफ़िया ने इसी साल अप्रैल में व्लाड स्टैंश्यू के साथ शादी की थी. सोफ़िया ने कुछ दिन पहले ही अपने पैर के तलवे पर स्वस्तिक का निशाn बनाकर नया विवाद खड़ा कर दिया था.

देखे विडियो 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE