shatr

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बयान देकर भाजपा के लिए मुसीबत खड़ी करने वालें बॉलीवुड अभिनेता और  सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भारत की ओर से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ करते हुए उन्हें  डायनेमिक, डैशिंग व एक्शन हीरो बताया हैं. साथ ही उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि पड़ोसी देश के साथ बातचीत निर्बाध जारी रहनी चाहिए.

अपनी किताब खामोश के विमोचन के लिए जमशेदपुर पहुंचे सिन्हा से जब पूछा गया कि क्या बढ़ते तनाव के बीच पाकिस्तान के साथ कूटनीतिक संबंध बनाये रखे जाने चाहिए तो उन्होंने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि मुद्दों पर बातचीत के लिए और समाधान खोजने के लिए संवाद निर्बाध रूप से जारी रहना चाहिए क्योंकि युद्ध कोई समाधान नहीं है.

सर्जिकल स्ट्राइक पर केजरीवाल, संजय निरूपम के बयान पर उन्होंने कहा कि अभी वह इस विषय पर ज्यादा कुछ नहीं कह सकते. उन्होंने आगे कहा कि वह देश के लिए शहादत देनेवाले जांबाजों की कद्र करते हैं.

उन्होंने कहा, देश की रक्षा में कुर्बान हुए जवानों के परिवार के लिए दुआ करते हैं. दुख की घड़ी में पूरा देश शहीदों के परिवार के साथ है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें