बॉलीवुड के ‘किंग’ खान शाहरुख का असहिष्णुता पर दिए बयान को काफी समय हो गया है, लेकिन बबाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज शाहरुख खान को एक कार्यक्रम के दौरान दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंसराज कॉलेज में भारी विरोध का सामना करना पड़ा।

Now SRK Talk Live!

दरअसल शाहरुख खान को कॉलेज ने डिग्री देने के लिए बुलाया था। जैसे ही कॉलेज में कार्यक्रम शुरू हुआ वैसी ही छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया। हालांकि शाहरुख खान अपनी डिग्री हासिल करने में सफल रहे।

और पढ़े -   हर्लेडेविडसन पर गाय के चमड़े से बने सामान बेचने का आरोप लगाने वाले एजाज खान को प्रधानमंत्री कार्यालय से मिला जवाब

छात्रों ने शाहरुख खान के असहिष्णुता के बयान को लेकर हंसराज कॉलेज के गेट पर प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन कर करे पांच छात्रों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पांचों छात्र खुद को एबीवीपी का कार्यकर्ता बता रहे हैं। विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों और पुलिस के बीच हाथापाई होने की भी खबरें सामने आ रही हैं।

बता दें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को कॉलेज ने 28 साल बाद बीए की डिग्री देने के लिए बुलाया था। इसी सिलसिले में एक समारोह किया जा रहा था। इसी दौरान शाहरुख की फिल्म ‘फैन’ का गाना भी प्रमोट किया जाना था। (ibnlive)

और पढ़े -   जीत के बाद बोले सरफराज - खोने के लिए कुछ नहीं था लेकिन अब हम चैंपियन हैं

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE