shah

अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ मिलकर जल्द ही एक बड़ा धमाका करने जा रहे हैं. दोनों ही सुपरस्टार मिलकर चार दिसंबर को आयोजित होने वाले स्टार स्क्रीन अवार्ड्स कार्यक्रम को होस्ट करेंगे.

ताज़ा ख़बरों के मुताबिक शाहरुख़ खान और सलमान खान एक साथ स्टार स्क्रीन अवार्ड्स को होस्ट करने वाले हैं. दबंग और बादशाह जिन्हें एक साथ एक फ्रेम में देखने के लिए उनके फैन्स उत्साहित रहते हैं वो अब एक साथ एक अवार्ड शो को होस्ट करेंगे. यह खबर सलमान द्वारा शाहरुख- अनुष्का अभिनीत फिल्म के पहले लुक को जारी करने के बाद आई है.

दरअसल  सलमान ने ट्वीट किया था, ‘शाहरुख की फिल्म आ रही है। तारीख मैंने तय कर ली है। आप लोग नाम तय करिए। अनुष्का शर्मा, इम्तियाज अली को शुभकामनाएं.’ शाहरुख और अनुष्का की तस्वीर वाले पोस्टर पर 11 अगस्त, 2017 लिखा हुआ है.

अनुष्का ने जवाब देते हुए कहा, ‘ये क्या है शाहरुख खान? हमारी फिल्म की रिलीज की तारीख तय हो गई है.’ इस पर शाहरुख ने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है और फिल्म का नाम अभी तय किया जाना बाकी है. फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में शाहरुख के साथ काम करने वाली उत्साहित आलिया भट्ट ने लिखा कि अगस्त अभी बहुत दूर है और वह फिल्म का नाम जानने लिए और इंतजार नहीं कर सकतीं.

अनुष्का ने आखिरकार ट्वीट किया, ‘दोस्तों आप लोग 11 अगस्त 2017 को कैलेंडर में मार्क कर लें. जिसकी की तलाश में आप लोग हैं लोग कर रहे हैं वह आपकी तलाश में है।’


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Related Posts

loading...
Facebook Comment
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें