नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त पांच साल कल यरवदा जेल से बाहर आए गए. जैसे ही संदय दत्त जेल से बाहर आए, उनके रिश्तेदारों, दोस्तों और प्रशंसकों ने उनका जबरदस्त स्वागत किया. नीली कमीज और जीन्स पहनकर मुस्कुराते हुए दत्त को औपचारिकताएं पूरी करने के बाद जब बाहर आए तो इस ‘खलनायक’ ने सबसे पहले जेल के शीर्ष पर फहर रहे तिरंगे को सलाम किया. ये हर तरफ चर्चा  का विषय बना.

sanjay_flag

अब इस सलामी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. खबरों के मुताबिक संजय दत्त ने जो तिरंगे को सलामी दी थी वो एक फिल्मी सीन था. यानि यहां पर फिल्म की शूटिंग भी चल रही थी. जी हां, आपको बता दें कि डॉयरेक्टर राजकुमार हिरानी संजय दत्त के जीवन पर एक फिल्म बना रहे हैं और वो सीन उस फिल्म की शूटिंग का हिस्सा था. इस दावे में इसलिए दम नजर आता है क्यूंकि निर्देशक राजकुमार हिरानी भी वहां मौजूद थे.

वहीं जब संजय दत्त घर पहुंचकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे उस वक्त जब इस बारे में सवाल किया गया तो वो ये कहकर टाल गए कि इसके लिए राजकुमार हिरानी ने उन्हें कोई साइनिंग अमाउंट नहीं दिया है. अब इस जवाब के बाद तो आप ही अंदाजा लगा लें कि इस खबर में कितनी सच्चाई है.

बता दें कि संजय दत्त की जीवनी पर आधारित इस फिल्म का निर्माण विधु विनोद चोपड़ा कर रहे हैं. वह इस फिल्म में 17 वर्ष की उम्र से संजय दत्त के अशांत जीवन के प्रत्येक पहलू पर नजर रखेंगे. अभी तक इस फिल्म के लिए किसी अभिनेत्री का चयन नहीं किया गया है. (ABP)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें