sanjay

बॉलीवुड के बाबा यानि संजय दत्त ने शक्रवार को अपना 57वा जन्मदिन परिवार के साथ मनाया. मान्यता ने अपने पति के जन्मदिन के मौके पर एक शानदार पार्टी का भी इंतज़ाम किया था. इस बर्थडे पार्टी में करीबी लोगों के अलावा इंडस्ट्री के भी लोग शामिल हुए. लेकिन सलमान खान इस पार्टी में नहीं आयें.

कभी संजय दत्त को अपना बड़ा भाई समझनेवाले सलमान का इंतज़ार ना सिर्फ़ संजू बाबा पर उनकी पत्नी मान्यता भी कर रही थी. सलमान के नहीं आने पर संजय-सलमान की दोस्ती टूटने की बात हवा की तरह फेल गई. और मजबूरत संजय दत्त को अपनी चुप्पी तोड़ना पड़ी.

संजय दत्त ने स्पष्ट किया कि सलमान से उनकी दोस्ती टूटने को लेकर जो भी खबरें मीडिया में आ रही हैं, इनमें कोई सच्चाई नहीं है. संजू बाबा ने कहा, ‘सलमान मेरा छोटा भाई है। वह मेरा भाई था, है और हमेशा रहेगा. भगवान उन्हें हर क्षेत्र में तरक्की दिलाए और उनके सारे कानूनी केस खत्म हो जाएं, मेरी यही कामना है.

संजय दत्त ने कहा ‘मुझे बहुत खुशी हुई, जब मैंने सुना की चिंकारा शिकार मामले में सलमान को राजस्थान हाईकोर्ट ने बरी कर दिया ह. गौरतलब रहें कि संजय के जेल से छूटने के बाद अब तक सलमान उनसे नहीं  मिले हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें