salman

साल 2002 के हिट एंड रन केस में फिल्म अभिनेता सलमान खान को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी है. मामले में पीड़ित और गवाह नियामत शेख की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को खारिज कर दिया.

याचिका खारिज करते हुए कोर्ट ने कहा,” सलमान खान को दोषमुक्त करने के फैसले के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार की अपील पहले से ही कोर्ट के सामने है. शेख की ओर से पेश वकील शिव कुमार त्रिपाठी ने जब कहा कि पीड़ित को कोई मुआवजा नहीं मिला, तो बेंच ने जवाब दिया कि उसके लिए अपील दायर करना उपचार नहीं है.

और पढ़े -   बीफ के नाम हुई मुस्लिम की हत्या पर भड़के अर्जुन रामपाल, दिया मिर्जा ने भी सुनाई खरी-खरी

घायल व्यक्ति द्वारा दायर विशेष अनुमति याचिका (एसएलपी) में दावा किया गया था कि हाई कोर्ट ने ‘‘पुलिस और निचली अदालत के सामने याचिकाकर्ता के बयान के संबंध में मजबूत बिन्दुओं को नजरअंदाज करके’’ सलमान को गलत तरीके से बरी किया.

हालांकि SC ने नियामत शेख को लगी चोट का हर्जाना लेने के लिए आवेदन करने की इजाजत दे दी. मामले में महाराष्ट्र सरकार की अपील पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है और सलमान खान को नोटिस भी जारी किया जा चुका है.

और पढ़े -   हर्लेडेविडसन पर गाय के चमड़े से बने सामान बेचने का आरोप लगाने वाले एजाज खान को प्रधानमंत्री कार्यालय से मिला जवाब

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE