मुंबई | बॉलीवुड के दबंग खान , सलमान खान आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में व्यस्त है. इस दौरान उन्होंने भारत पाकिस्तान के संबंधो पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा की युद्ध किसी भी समस्या का समाधान ही है , इसलिए युद्ध की जगह बातचीत होनी चाहिए. बताते चले की सलमान की यह फिल्म 23 जून को रिलीज़ होगी.

मंगलवार को फिल्म प्रमोशन के दौरान पत्रकारो से बात करते हुए सलमान खान ने कहा की मैं चाहता हूँ की दोनो देशो के बीच बातचीत के जरिये सभी मुद्दे सुलझाये जाए. जो लोग युद्ध की बात करते है उनके हाथो में बन्दूक देकर कहना चाहिए की जाओ युद्ध लड़ो, उनके हाथ पैर कांपने लगेंगे और जंग नही होगी.

और पढ़े -   मोदी जी देश में बेटी पैदा करने से भी अब लग रहा है डर: दिव्यांका त्रिपाठी

सलमान ने आगे कहा की जब भी युद्ध होता है तो दोनों और से ही लोग मरते है, जवान शहीद होते है. बाद में शहीद जवान के परिवार बिना पिता, पति, और बेटे के अनाथ हो जाता है. इसलिए मैं मानता हूँ की जो लोग जंग का आदेश देते है उनके ही हाथ में बन्दूक देकर कहना चाहिए की जाओ पहले तुम युद्ध लड़ो. ऐसे में उनके हाथ पैर कांपने लगेंगे और एक दिन के अन्दर युद्ध बंद हो जायेगा.

और पढ़े -   हैदराबाद क्रिकेट संघ लोढ़ा समिति के सुझावों पर नहीं कर रहा अमल: अजहरुद्दीन

सलमान ने बातचीत के जरिये मसले सुलझाने की पैरवी करते हुए कहा की दोनों और से लोगो को टेबल पर आमने सामने बातचीत करनी चाहिए. अपनी फिल्म के बारे में बताते हुए सलमान ने कहा की यह फिल्म किसी एक वार पर आधारित नही है. इसमें युद्ध को केवल बैकग्राउंड की तरह इस्तेमाल किया गया है. फिल्म के जरिये हम यह कहना चाहते है की युद्ध लड़ रहे जवानो अपने परिवार से मिल जाये चाहे फिर वो किसी भी देश के क्यों न हो.

और पढ़े -   रेणुका शहाणे का तारिक फतेह को जवाब: नफरत की जुबान बोलने वाले क्या जाने उर्दू की मिठास

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE