deepika with salman
सलमान खान के साथ बॉलीवुड की हर हसीना काम करने के लिए तरसती है। चाहे वो एक्सपीरियंस वाली एक्ट्रेस हो या न्यू कमर, दबंग के साथ स्क्रीन शेयर करने का सपना हर किसी का होता है। लेकिन बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस भी है जिसे सलमान के साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है और उसने 1 बार नहीं बल्कि बार बार सलमान खान को रिजेक्ट किया है लेकिन अब लगता है वो आख़िरकार मान गयी हैं। जी हाँ हम बात कर रहें हैं दीपिका पादुकोण की।
सलमान खान और दीपिका की जोड़ी ऐसी है जो बन ही नहीं रही है। दोनों एक दुसरे के साथ फिल्म करने के लिए बेताब हैं लेकिन जब वक़्त आता है फिल्म साइन करने का तो डिप्पी कदम पीछे हटा लेती हैं। आप को शायद पता भी नहीं होगा की दीपिका को बॉलीवुड की पहली फिल्म सलमान खान के अपोजिट ऑफर जी की गयी थी लेकिन तब वो फिल्मों के लिए तैयार नहीं थी और उन्होंने सलमान को तब पहली बार रिजेक्ट किया था। इसके बाद कई ऐसे मौके आये जब दीपिका ने सलमान के साथ काम करने से मना किया। कहा जाता है की ‘किक’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘सुल्तान’, ‘शुद्धि’, ‘धूम 4’ और कबीर खान की नेक्स्ट फिल्म के लिए दीपिका को अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने ना करदी थी।
अब ताज़ा ख़बरों की माने तो फैन्स का इंतज़ार ख़त्म हुआ क्योंकि दीपिका सलमान के साथ अगली फिल्म में नज़र आने वाली है। सलमान राजकुमार संतोषी की अगली फिल्म में नज़र आने वाले हैं और उस फिल्म में दीपिका का होने भी लगभग तय हो गया है।
पहले भी दीपिका को इस फिल्म में लेने की बात सामने आई थी लेकिन फिर बीच में खबरें आई की अब फिल्म में कैटरीना कैफ होंगी लेकिन अब दीपिका फाइनल हैं। उम्मीद करते हैं की इस बार ये जोड़ी बन जाए। वरना ये आठवी बार होगा जब दीपिका, सलमान को रिजेक्ट करेंगी।

लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें