tiger 1509591282 618x347

मुंबई | दबंग खान सलमान खान एक बार फिर दर्शको के सामने ‘टाइगर’ बनकर लौटे है. लेकिन इस बार थोड़े अलग अंदाज में. ‘ट्यूबलाइट’ की असफलता से निराश हुए सलमान खान इस बार ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल ‘टाइगर जिन्दा है’ लेकर सामने आये है. यह फिल्म सच्ची घटनाओ पर आधारित होगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है. ट्रेलर में सलमान खान और कटरीना कैफ भरपूर एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे है.

फिल्म 22 दिसम्बर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी. यश राज के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफ़र ने किया है. ट्रेलर देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता की फिल्म में सलमान दोबारा उसी अंदाज में लौटे है जो ‘ट्यूबलाइट’ में कही खो गया था. दर्शको को सलमान एक्शन करते हुए पसंद आते है और फिल्म में एक्शन की भरमार दिखाई दे रही है.

सलमान के अलावा फिल्म का एक और प्लस पॉइंट है कटरीना कैफ. ट्रेलर में कटरीना जबरदस्त एक्शन करती हुई दिखाई दे रही है. दोनों मिलकर एक खतरनाक मिशन को पूरा करने की कोशिश कर रहे है. ट्रेलर में ISIS जैसे किसी आतंकवादी संगठन के अत्याचार को दिखाया गया है. यह फिल्म चार अलग अलग देशो मोरक्को, अबू धाबी, ऑस्ट्रिया और ग्रीस में शूट की गयी है.

‘ट्यूबलाइट’ की असफलता के बाद सलमान की लोकप्रियता में कमी आई थी. आलोचकों का भी कहना था की सलमान अपने आपको दोहरा रहे है. वो दर्शको को नया देने में विफल हो रहे है. ‘टाइगर जिंदा है’ के ट्रेलर ने बाद लग रहा है की ‘सलमान इज बेक’. हालाँकि अंतिम फैसला तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही आएगा लेकिन ट्रेलर ने सलमान के फैन्स के मन में उत्सुकता जरुर जगा दी है.

देखे ट्रेलर  


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE