rust

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उनकी फिल्म रुस्तम की कामयाबी के लिए ऋतिक रोशन ने बधाई नहीं दी है. लेकिन अक्षय को तो ऋतिक रोशन की बधाई का इंतज़ार है. अक्षय का कहना है कि ऋतिक ने उन्हें अब तक बधाई नहीं दी है, लेकिन उम्मीद है कि संबंध हमारे बीच पहले जैसे ही रहेंगे. अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम और ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजोदाड़ो 12 अगस्त को एक साथ प्रदर्शित हुई है.

पिछले चार दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी ‘रुस्तम’ ने ‘मोहेनजो दारो’ की उम्मीदों को तगड़ा झटका दिया है. ऋतिक की फिल्म अब तक 30 करोड़ बटोरने में कामयाब रही है.  ‘रुस्तम’ फ़िल्म की सफलता के बाद ऋतिक से रिश्तों पर मीडिया से बात करते हुए अक्षय ने कहा- “ऐसी कोई बात नहीं है. फ़िल्मों के कारण निजी रिश्तों को बिगाड़ना बेवकूफ़ी होगी.”

अक्षय के मुताबिक,”फ़िल्में तो आती-जाती रहती हैं. लेकिन फ़िल्मों के बीच रिश्तों को लाना ठीक नहीं, क्योंकि प्रोफेशनल और पर्सनल रिलेशन अपनी-अपनी जगह होते हैं.” अक्षय का मानना है,”फ़िल्मों में सफलता तो किस्मत का खेल है. इसलिए इंडस्ट्री में कोई सफलता को गंभीरता से ना ले, क्योंकि वो किसी से बंधकर नहीं रहती. आज मेरे हिस्से तो कल किसी और के हिस्से होगी.”

अक्षय दुआ करते हैं कि,”हमारी इंडस्ट्री की सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर हिट हों ताकि अभिनेता और इंडस्ट्री ऐसे ही चलते रहें.”


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE