मुंबई | बॉलीवुड के कद्दावर अभिनेता ऋषि कपूर अपने ट्वीट के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते है. हालाँकि कई बार ट्वीट में इस्तेमाल किये गए शब्दों की वजह से वो ट्रोल का शिकार भी हुए है. लेकिन इन चीजो से बेपरवाह ऋषि कपूर आपत्तिजनक ट्वीट करने से बाज नही आते है. अभी हाल ही में उन्होंने रणवीर कपूर की फ्लॉप होती फिल्मो के लिए फिल्म के निर्देशकों को ही दोषी ठहरा दिया था. जिसके बाद उन्हें काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी.

अब ऋषि कपूर का एक और मामला सामने आया है. एक महिला ने ऋषि कपूर पर आरोप लगाया है की उन्होने सीधे मेसेज भेजकर उसे कुतिया कहा. सबूत के तौर पर महिला ने मेसेज का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है. महिला का आरोप है की एक साजिश के तहत ऋषि कपूर ने उन्हें इस तरह का ट्वीट किया. हालाँकि इस मामले में अभी तक ऋषि कपूर की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नही है.

ट्विटर यूजर शिवानी चन्नन ने मंगलवार को एक ट्वीट कर ऋषि कपूर पर गंभीर आरोप लगाया. शिवानी ने एक स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा,’ आपने अपने खानदानी व्यव्हार को दिखा दिया. न केवल झुग्गी झोपडी में रहने वाले और दलितों के उत्थान पर शोध करने की जरुरत है बल्कि स्वर्ण चाचा ऋषि कपूर की परवरिश पर भी शोध करने की आवश्यकता है.’ दरअसल 13 सितम्बर को ऋषि कपूर ने राहुल गाँधी के वंशवाद पर दिए गए एक बयान पर ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी थी.

उन्होंने लिखा था की भारतीय सिनेमा के 106 सालों में कपूर्स का 90 सालों का योगदान रहा है और सभी पीढ़ी को जनता ने उनके मेरिट पर चुना है. भगवान की कृपा से हम आज चौथी पीढ़ी में हैं. पृथ्वीराज कपूर, राज कपूर, रणधीर कपूर, रणबीर कपूर…(पुरुष). इसके अलावा और दूसरे भी हैं. इन सब को छोड़ आप कुछ और देख रहे हैं. ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर शिवानी चन्नन ने भी प्रतिक्रिया दी थी.

उन्होंने ट्वीट किया की लोग अभी तक जनता ‘बेशर्म’ ( रणवीर कपूर की फिल्म ) से उभरी भी नहीं है और ऋषि कपूर मेरिट मेरिट कर रहे है. नवाज का बदला ले लिया… शिवानी का आरोप है की उनके इस ट्वीट से आगबबुला होकर ऋषि ने उन्हें सीधा मेसेज किया और अपनी भड़ास निकाली. इसी दौरान उन्होंने शिवानी को ‘कुतिया’ कहा.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE