rishi1

गांधी-नेहरू परिवार के नाम पर कांग्रेस पर हमला कर चुके बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक बार फिर से तारीफ़ की हैं. उन्होंने कहा कि मोदीजी जो कुछ कह रहे हैं, सही है.

ऋषि कपूर ने गांधी-नेहरू परिवार के नाम पर संपत्तियों के नामकरण पर हुए विवाद के बारे में कहा कि मेरी नेता बनने की कोई आकांक्षा नहीं है और न ही मैंने सत्तारूढ़ दल को खुश करने के लिए ऐसा कहा. मैं किसी को प्रभावित करने की कोशिश नहीं कर रहा था, और न ही मैं पद्म पुरस्कार या राज्यसभा की सदस्यता चाहता हूं.

ऋषि कपूर ने आगे कहा कि वह गांधी-नेहरू परिवार का सम्मान करते हैं लेकिन राष्ट्रीय परिसंपत्तियों का नामकरण बस एक ही परिवार के नाम पर करने के पक्ष में नहीं हैं.  क्या हमारे पास ऐसे प्रख्यात लोग नहीं हैं जिन्होंने शहर और हमारे महान देश को बनाया. कपूर परिवार हर समय कांगेस का समर्थक रहा है लेकिन मुद्दा यह है कि पार्टी में कुछ चापलूस लोग इस परिवार को खुश रखने के लिए सभी सरकारी परिसंपत्तियों का नाम रखने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि केवल दिल्ली में ही 64 ऐसी परिसंपत्तियां हैं जिनके नाम गांधी-नेहरू परिवार के नाम पर हैं.

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा कि  मैं महसूस करता हूं कि मोदीजी जो कुछ कह रहे हैं, सही है. मेरा उनसे बस यह अनुरोध है कि वह अपने वादों को शीघ्र पूरा करें. मैं धैर्य से इंतजार कर रहा हूं और मुझे आशा है कि वह निश्चित ही इसे पूरा करेंगे.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें