मुंबई | रवीना टंडन, एक ऐसा नाम जिसने फ़िल्मी परदे पर साडी को एक नया आयाम दिया, जो साडी में शायद सबसे खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्रियों में से एक थी , एक बार फिर साड़ी की वजह से चर्चा में है. आजकल फिल्मो की वजह से कम और अपने ट्वीट की वजह से ज्यादा चर्चा में रहने वाली रवीना टंडन ने साड़ी के उपर एक ट्वीट कर हंगामा मचा दिया. इस ट्वीट में रवीना ने साड़ी को संप्रदायिक रंग देने की कोशिश की जिसके बाद उनको जमकर ट्रोल किया गया.

दरअसल रवीना ने शनिवार को साड़ी पहने अपनी एक तस्वीर ट्वीटर पर पोस्ट की. इसमें उन्होंने लिखा,’ साड़ी दिवस, तो क्या मुझे संप्रदायिक, संघी, भक्त, हिंदूवादी आदर्श कहा जायेगा? अगर मैं कहूँ की मुझे साड़ी पहनना पसंद है और मुझे लगता है की यह सबसे ज्यादा सुन्दर लगती है.’ रवीना के इस ट्वीट पर बहुत सारे लोगो ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी. किसी ने आरोप लगाया की आप साड़ी को भी संप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रही है तो किसी ने उनकी ख़ूबसूरती की तारीफ की.

एक यूजर लिखता है की मैंने आज अपना पूरा अंडरवियर पहना हुआ है तो क्या मैं राष्ट्रद्रोही कहलाऊंगा , या मुझे राष्ट्रवादी कहलाने के लिए लागोती पहननी चाहिए. इस दौरान कुछ यूजर्स ने साड़ी पहने मुस्लिम महिलाओं की तस्वीर भी पोस्ट की. एक यूजर ने लिखा की देश में ममता बनर्जी, इंदिरा गाँधी, सोनिया गाँधी और प्रियंका जैसे नेता भी साडी पहनते है. हालाँकि कुछ लोगो ने रवीना की तारीफ भी की. उन्होंने साड़ी पहने रवीना को खूबसूरत करार दिया.

अपने ट्वीट पर आलोचना झलने के बाद रवीना टंडन ने इसके लिए माफ़ी मांगते हुए लिखा साड़ी बेहद ही खूबसूरत भारतीय परिधान है. मेरा इरादा साड़ी को संप्रदायिक रंग देना नही था बल्कि मैं इस बात से डर रही थी की कही भारतीय चीजो से प्यार करने के एवज में मुझे ट्रोल न किया जाने लगे. अगर इसने किसी और तरीके का रंग ले लिया तो मैं इसके लिए माफ़ी मांगती हूँ. मेरा यह इरादा नही था. मुझे यह नही पता था की इसको दुसरे तरीके से ले लिया जायेगा.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE