ran

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के एक नए विज्ञापन को लेकर काफी आलोचना हो रही हैं. इस विज्ञापन में रणवीर एक महिला को अपने कंधों पर उठाते हुए दिख रहे हैं जिसकी टैग लाइन है ‘ डॉन्ट होल्ड बैक. टेक वर्क होम’.

विज्ञापन की कई लोगों ने पुरुषवादी सोच रखने के लिए और कार्यस्थलों पर महिलाओं के यौन उत्पीडन की ओर असंवेदनशीलता दिखाने के लिए आलोचना की. फिल्म ‘रंग दे बसंती’ फेम एक्टर सिद्धार्थ ने इस विज्ञापन पर आपत्ति जताते हुए कहा कि वर्कप्लेस में महिलाओं के अधिकारों के प्रति गिरी हुई मानसिकता का यह उदाहण है. आखिर वह सोच क्या रहे हैं?

रणवीर ने इस बारें में माफ़ी मांगते हुए कहा, ‘विज्ञापन बनाने के लिए ब्रांड को रचनात्मक स्वतंत्रता देना महत्वपूर्ण है लेकिन मुझे लगता है कि उनमें से एक बिलबोर्ड पर कुछ गलत हो गया है. इसके लिए मैं माफी चाहता हूं लेकिन यह गुजरी हुई बात है. हमने बोर्ड को जितनी जल्दी हो सका उतनी जल्दी रात भर में 30 से ज्यादा शहरों में इसे उतार कर इसे तुरंत सुधारा.

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं सभी महिलाओं से पेशेवर तौर पर निजी तौर पर बेहद सम्मान से व्यवहार करता हूं और कभी भी ऐसा कुछ नहीं करुंगा जिससे उनका अपमान हो.’


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE