मुंबई,रणबीर कपूर और कैटरीना के छह साल लंबे रिश्ते के खत्म होने में अब एक नया विलेन सामने आया है। आलिया से एक मुलाकात रणबीर को बहुत भारी पड़ गई।

katrina-319-1-56a353bae421d_exlst

रणबीर कपूर और कैटरीना एक ही छत के नीते रह रहे थे। कई बार दोनों की जल्दी ही शादी करने की खबरें भी सामने आईं। लेकिन जब हाल ही में दोनों अलग हुए तो ये फैसला चौंकाने वाला था। इसके पीछे कई वजह मानी गई।

रणबीर और दीपिका की नजदीकी दोनों के रिश्ते के टूटने के पीछे सबसे बड़ी वजह मानी गई। लेकिन फिर दूसरे कारण सामने आए, जिसमें सलमान का नाम सामने आया।

 

रणबीर और कैटरीना के दूर होने की वजह कैटरीना का सलमान के शो में जाना बताया गया। कहा गया कि कैटरीना फिर से सलमान के करीब आ रही हैं। लेकिन अब आलिया के नाम ने सबको चौंका दिया है।

 

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, कुछ महीने पहले निर्देशक अयान मुखर्जी के घर पर एक पार्टी में रणबीर, कैटरीना और आलिया मौजूद थे। इस पार्टी में आलिया की रणबीर से नजदीकी कैटरीना को बेहद खली। इसके घर जाकर कैट ने इस बात को लेकर रणबीर को झाड़ भी पिलाई। लेकिन कैट ने एक और चाल चली।

 

कैटरीना चाहती थीं कि अयान मुखर्जी अपनी आने वाली फिल्म में रणबीर के साथ आलिया को ना लें। लेकिन जब अयान ने उनकी नहीं सुनी तो कैट को लगा कि रणबीर ही आलिया के साथ काम करने को लेकर उतावले हुए जा रहे हैं।

 

इसके बाद लगातार रणबीर और कैटरीना के बीच खटपट चलती रही। स्पॉटबॉय वेबसाइट के मुताबिक, आलिया के साथ इस मुलाकात के बाद ही दोनों के रिश्ते पटरी से उतरे।

 

साभार अमर उजाला

 


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें