सत्या’, ‘सरकार’, ‘रक्त चरित्र’ और ‘वीरप्पन’ सरीखी लीक से हटकर फिल्में बना चुके प्रख्यात फिल्मेकर राम गोपाल वर्मा ने शनिवार को अपनी अगली फिल्म ‘गवर्नमेंट’ की घोषणा की.

ramgopal_sm_145415594584_650x425_013016054331

वर्मा ने बताया कि फिल्म में अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड के गठजोड़ के पीछे छिपे सच का खुलासा किया जाएगा. वर्मा ने एक ट्विट में लिखा, ‘वीरप्पन के बाद मेरी अगली फिल्म ‘गवर्नमेंट’ है. हालांकि फिल्म ‘कंपनी’ को दाऊद और छोटा राजन  की जिंदगी पर आधारित बनाया जाना था, लेकिन यह स्पष्ट है कि फिल्म में बाद का हिस्सा सच्चाई से काफी अलग और पूरी तरह काल्पनिक था. उस पहलू की वास्तविकता ‘गवर्नमेंट’ में दर्शाई जाएगी.’

वर्मा ने बताया कि फिल्म में दाऊद इब्राहिम और राजन के अलग होने के बाद उनकी दुश्मनी की कहानी दिखाई जाएगी. रामगोपाल वर्मा के मुताबिक, ‘फिल्म राजनीति, पुलिस और अंडरवर्ल्ड के रिश्तों और गैंग्स और सरकारी एजेंट्स के बीच गला काट धोखेबाजी जैसे पहलुओं पर रोशनी डालेगी. साथ ही इसमें उस अंतर को भी दिखाया जाएगा कि कैसे अंडरवर्ल्ड अपराध को भी कर्तव्य के तौर पर अंजाम देता है और सरकार कर्तव्य के लिए एक अपराध करती है.

फिल्म में छोटा राजन, अबु सलेम, छोटा शकील, अनीस इब्राहिम, छोटा राजन की पत्नी सुजाता,मोनिका बेदी  , राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, शरद पवार और दाऊद इब्राहिम के किरदार शामिल किए गए हैं.

साभार http://aajtak.intoday.in/


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें