राम रहीम के जेल जाने के बाद से हनी प्रीत फरार है. हनी प्रीत को राम रहीम अपनी बेटी मानता था. हालांकि हनी प्रीत के राम रहीम के साथ विवादित रिश्ते को लेकर कई खुलासे हो रहे है.

इसी बीच राम रहीम और हनी प्रीत के इस विवादित जीवन पर फिल्म बनने जा रही है. फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली में शुरू होने वाली है. फिल्‍म में हनी प्रीत के किरदार में राखी सावंत जबकि राम रहीम के किरदार में प्रसिद्ध एक्‍टर रजा मुराद नजर आयेंगे. इसके अलावा  एजाज खान इस फिल्‍म में इनवेस्टिगेशन ऑफिसर बने नजर आएंगे. फिल्‍म का टाइटल ‘अब होगा इंसाफ’ रखा गया है.

ध्यान रहे डेरा की साध्वियों सेबलात्कार के मामले में राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने हाल ही में 20 साल की सजा सुनाई है. जब से ही हनीप्रीत फरार है.

इस बारे में राखी का कहना है कि राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्तें बाप-बेटी के रिश्तें से अलग थे. उन्होंने कहा कि राम रहीम अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बगैर नहीं रह सकते हैं. आपने ध्यान दिया होगा कि वो जब भी मीडिया के सामने आए हैं तो उनके साथ उनकी बेटी हनीप्रीत थी.

राखी ने कहा कि कभी भी बाप-बेटी के रिश्ते ऐसे नहीं होते. उनके बीच कोई न कोई संबंध था. हनीप्रीत के अंडरग्राउंड होने के पीछे भी कोई बड़ा कारण है. हो न हो बाबा के करतूतों की सीडी उसके पास है, तभी हो फरार चल रही है. उसे डर है कि कही उसके और बाबा के संबंधों की पोल न खुल जाए.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE