फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध कर रहे राजपूतों को आड़े हाथो लेते हुए मशहूर गीतकार और पूर्व राज्य सभा सांसद जावेद अख्तर ने कहा कि 200 साल के शासन में राजपूत अंग्रेजों से तो कभी लड़े नहीं. हमेशा दरबारों में में खड़े रहे और अब सड़कों पर बवाल मचा रहे है.

एक न्यूज चैनल से बातचीत में जावेद ने कहा कि राजपूत-रजवाड़े अंग्रेजों से तो कभी लड़े नहीं और अब सड़कों पर उतर रहे हैं. ये जो राणा लोग हैं, महाराजे हैं, राजे हैं राजस्थान के, 200 साल तक अंग्रेज के दरबार में खड़े रहे. पगड़ियां बांधकर, तब उनकी राजपूती कहां थी. ये तो राजा ही इसीलिए हैं, क्योंकि इन्होंने अंग्रेजों की गुलामी स्वीकार की थी.

उन्होंने राजपूतो को अंग्रेजों के आदमी बताते हुए कहा कि ये तो अंग्रेजों के आदमी हैं भाई. ये राजा ही आज तक इसलिए रहे क्योंकि इन्होंने अंग्रेजों की गुलामी की. करणी सेना के विरोध के आगे झुकने को लेकर उन्होंने कहा, एक आम आदमी समाज में क्यों डरेगा, लेकिन अगर लॉ एंड ऑर्डर बनाकर रखने वाली संस्थाएं ही विरोध करेंगी तो वो क्या करेगा.

इस बयान को लेकर करणी सेना ने जावेद अख्तर को राजस्थान की सड़कों पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटने की धमकी दी है. करणी सेना का कहना है कि अगर जावेद अख्तर राजस्थान आते हैं तो उन्हें यहां की सड़कों पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटेंगे.

जावेद के बयान से भड़के लोगों ने सोमवार को राजस्थान की कई जगहों पर उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. जावेद की गिरफ्तारी की मांग करते हुए करणी सेना ने उनका पुतला भी जलाया.

 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE