rajpal

बॉलीवुड अभिनेता राजपाल सिंह यादव ने भी राजनीति में एंट्री करते हुए अपनी खुद की राजनितिक पार्टी बनाई हैं. उन्होंने पार्टी को सर्व समभाव पार्टी (एसएसपी) नाम दिया हैं.

गुरुवार को लखनऊ पहुंचे राजपाल सिंह यादव ने आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने का भी ऐलान किया हैं. इस मौके पर राजपाल ने कहा कि वह विवाद की नहीं, संवाद की राजनीति करने आए हैं. उन्होंने आगे कहा, ‘हम चुनाव लड़ेंगे, लेकिन हमारा अंदाज अलग होगा. हम समाज को सिखाएंगे की राजनीति कैसे की जाती है. लोकतंत्र किस तरीके से मजबूत और पुख्ता होता है.’

राजपाल ने कहा, मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह पार्टी चुनावी मौसम का मेढक नहीं है, चुनाव काल एक सही समय है, जब हम समाज के समक्ष अपनी भावना लेकर हाजिर हों और समाज को यह विचार करने के लिए प्रेरित करें कि वे सार्थक, सकारात्मक, रचनात्मक विकल्प के बारे में सोचें. यह दीर्घकालिक अभियान की शुरुआत है.

राजपाल ने कहा कि उन्होंने भले ही चुनाव के नजदीक पार्टी बनाई है लेकिन इससे ये ना समझा जाए कि वो जल्दी राजनीति छोड़ देंगे. राजपाल ने कहा कि शाहजहांपुर उनकी जन्मभूमि है और लखनऊ में उन्होने काफी समय गुजारा है. ऐसे में उत्तप प्रदेश की सेवा करना उनका फर्ज है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें