जालंधर | अगले महीने 9 जून को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ विवादों के घेरे में आ गयी है. दरअसल इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज़ किया गया है जिसमे अभिनेता राजकुमार राव को शिवजी के रूप में दिखाया गया है. यह पोस्टर बाहर आते ही विश्व हिन्दू परिषद् की धार्मिक भावनाए आहत हो गयी और उन्होंने फिल्म के निर्देशक और निर्माता के खिलाफ जालंधर में अपराधिक केस दर्ज करा दिया.

अपराधिक मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने फिल्म के निर्माता टोनी डिसूजा और निर्देशक अजय पन्ना को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद जालंधर कोर्ट ने मामले की सुनवाई की और दोनों को जमानत की जमानत याचिका मंजूर करते हुए उन्हें रिहा करने का आदेश दे दिया. गौरतलब है की अभी कुछ दिन पहले इसी फिल्म का एक पोस्टर रिलीज़ किया गया था. इस पोस्टर में फिल्म के हीरो राजकुमार राव शिवजी के रूप में मोटरसाइकिल पर बैठे दिखाई दिए.

और पढ़े -   मोदी जी देश में बेटी पैदा करने से भी अब लग रहा है डर: दिव्यांका त्रिपाठी

इइस पर जालंधर निवासी इसान शर्मा ने आपत्ति जताते हुए फिल्म के निर्माता-निर्देशक के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कर दिया. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा की ऐसा करके फिल्म निर्माता और निर्देशक ने हिन्दू की धार्मिक भावनाए भड़काने का काम किया है. पत्रकारों से बात करते हुए वर्सोवा पुलिस स्टेशन इंचार्ज किरण काले ने बताया की विश्व हिन्दू परिषद् ने जालंधर कोर्ट में शिकायत दर्ज करायी थी.

और पढ़े -   हैदराबाद क्रिकेट संघ लोढ़ा समिति के सुझावों पर नहीं कर रहा अमल: अजहरुद्दीन

इसके बाद टोनी और अजय के खिलाफ गिरफ़्तारी वारंट जारी हुए और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. इससे पहले फिल्म के एक गाने पर भी विवाद उठा था. इस गाने में देवी माँ की पूजा की जा रही है लेकिन गाने का संगीत ‘काला चश्मा’ गाने की धून पर बनाया गया है. बस बोल बदल दिए गए है. मालूम हो की फिल्म में राजकुमार राव के अलावा गौतम गुलाटी और श्रुति हसन भी काम कर रही है.

और पढ़े -   बिहार के बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए आमिर, लोगों से की ये मार्मिक अपील

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE