प्रियंका ने भी की थी खिड़की से कूदकर खुदकुशी की कोशिश, सेक्रेटरी ने बचाई थी जान!

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की खुदकुशी के बाद ग्लैमर वर्ल्ड के जुड़े लोग अपनी- अपनी राय दे रहे हैं तो वहीं प्रियंका चोपड़ा के एक्स-मैनेजर प्रकाश जाजू ने ऐसा ट्वीट किया है जिसे लेकर काफी हंगामा मचा है। प्रकाश ने अपने ट्वीट में लिखा है कि स्ट्रगल के दिनों में प्रियंका ने 2-3 बार खुदकुशी की कोशिश की थी।

प्रकाश ने ट्वीट किया है कि आज इतनी स्ट्रॉन्ग दिखने वाली प्रियंका 2-3 बार आत्महत्या करने की कोशिश की थी और मैंने उन्हें रोका था। प्रियंका और उनके पुराने व्बॉयफ्रेंड असीम मर्चेंट की आपस में बहुत लड़ाइयां हुआ करती थीं, उस दौरान प्रियंका कई बार रात-रात में परेशान होकर मुझे फोन किया करती थीं।

प्रकाश ने ये भी ट्वीट किया है कि एक बार असीम से लड़ाई के बाद प्रियंका मुंबई के वसई इलाके में ड्राइव करके आईं और वहां आत्महत्या की कोशिश की, वैसे प्रियंका असीम की मां के काफी करीब थीं, लेकिन 2002 में असीम की मां के देहांत के बाद वसई में प्रियंका ने एक बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान देनी चाही। उस घटना के बाद जब तक उस फ्लैट की खिड़कियों पर लोहे के गिरिल नहीं लगाए गए, तब तक प्रियंका को एक कुर्सी से बांधकर रख गया था। (khabar.ibnlive.com)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें