नई दिल्ली | बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और अब हॉलीवुड का एक हिस्सा बन चुकी प्रियंका चोपड़ा, अपने एक बयान की वजह से लोगो के निशाने पर आ गयी है. सोशल मीडिया पर लोग उनकी खूब आलोचना कर रहे है. दरअसल प्रियंका ने एक इंटरव्यू के दौरान सिक्किम को अशांत राज्य बताया था, जिसके बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर काफी नसीहते झेलनी पड़ रही है. हालाँकि अभी तक प्रियंका की और से कोई भी सफाई सामने नही आई है.

प्रियंका चोपड़ा टोरंटो में अन्तराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म ‘पहुना’ की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची थी. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया की यह फिल्म भारत के नार्थ ईस्ट के छोटे से राज्य सिक्किम में फिल्माई गयी है. यह पहली फिल्म है जो उस क्षेत्र से जुडी हुई है. अभी तक सिक्किम में कोई भी फिल्म इंडस्ट्री नही है. इस दौरान उन्होंने सिक्किम को उग्रवाद से परेशान राज्य बताया.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमों पर हो रहे जुल्म को पुरे विश्व को मिलकर रोकना होगा: शबाना आज़मी

प्रियंका ने आगे कहा की सिक्किम में काफी विद्रोह और परेशान करने वाली परिस्थितिया है जिसकी वजह से यहाँ कोई फिल्म इंडस्ट्री नही है और नही इस रीजन के किसी शख्स ने कोई फिल्म बनायी है. प्रियंका की यही बात लोगो को पसंद नही आई. इसलिए उन्होंने प्रियंका को सोशल मीडिया पर खूब खरी खरी सुनाई. एक शख्स ने प्रियंका से सिक्किम के लोगो से माफ़ी मांगने की मांग करते हुए कहा की पहले आपको अपनी जानकारी दुरुस्त करनी चाहिए.

और पढ़े -   ट्विटर पर भी बेताज बादशाह है शाहरुख़ खान, प्रशंसकों का आंकड़ा दो करोड़ 80 लाख के पार

एक अन्य यूजर ने प्रियंका से पुछा की क्या आपको पता है की सिक्किम कहा है? शायद आपको नही पता की सिक्किम एक शांतिपूर्ण राज्य है, यहाँ कोई उग्रवाद नही है. जानकारी के अभाव में मुंह खोलना भारी पड़ सकता है. एक अन्य यूजर ने प्रियंका के बयान की कड़ी निंदा करते हुए लिखा की आपके इस बयान से सिक्किम के लोगो की भावनाये आहात हुई है. प्रियंका को इसके लिए माफ़ी मांगनी चाहिए. बताते चले की ‘पहुना’ को प्रियंका चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म को काफी तारीफ भी मिली है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE