अपनी अदाकारी से बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अलग ही मुकाम हासिल करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मॉम’ आ रही है. जिसमे वे श्रीदेवी के साथ नजर आयेंगे. इस फिल्म में वे  एक अलग ही लुक और अंदाज में नजर आने वाले हैं.

अक्सर उनसे हॉलीवुड में फिल्म करने को लेकर सवाल किया जाता है जिसके बारें में उन्होंने कहा कि ‘मैं जब अपने देश की फिल्में कर रहा हूं तो बहुत गर्वित होता हूं. ये ठप्पा मुझे नहीं चाहिए. मेरे अंदर कैलिबर है तो वो आएं मैं क्यों जाऊं?

उन्होंने आगे कहा कि कई साल पहले दिलीप कुमार साहब को लॉरेंस ऑफ अरेबिया में पीटर ओटूल के बराबर का रोल दिया जा रहा था. उन्होंने कहा कि मैं तो मुख्य भूमिका करूंगा. ये साहस है हमारे पास आज? हमें हॉलीवुड में कुछ मिल जाए तो हम सब कुछ करने के लिए तैयार हो जाते हैं. यानी हम पहले से ही स्वीकार कर चुके हैं कि हिंदी फिल्में कमतर हैं.

उन्होंने टाइगर श्राफ की तारीफ़ करते हुए कहा कि टाइगर तो बहुत ही बेहतरीन डांसर है और अगर मैं उसके मुकाबले 1-2 प्रतिशत भी कर सका तो मेरे लिए बहुत ही बड़ी बात होगी. वैसे आप चाहें तो मुझे सनी देओल की श्रेणी में रख दें तो अच्छा होगा. मुझे तो वे भी बहुत अच्छे लगे. अगर उनसे नीचे की श्रेणी में भी आप मुझे रख सकते हैं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE