भोपाल | बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेड़नेकर ने शादी से पहले सेक्स को सामान्य बताते हुए कहा की इस बात का हमने हौवा बनाया हुआ है. भूमि ने मैरिटल लाइफ और सेक्स पर खुलकर अपने विचार व्यक्त किये. भोपाल में आयोजित इंडिया टुडे के कार्यक्रम यूथ कॉन्क्लेव माइंड रॉक्स में हिस्सा लेते हुए भूमि से जब शादी पूर्व सेक्स के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा की यह कोई नई बात नही है , आजकल सब बंद दरवाजे के पीछे यह करते है.

और पढ़े -   ऋषि कपूर ने महिला को कहा 'कुतिया', सीधे मेसेज भेजकर भड़ास निकालने का लगा आरोप

भूमि ने इस सामान्य करार देते हुए कहा की प्री मैरिटल सेक्स को हम छिपा कर करते है. हमने इसका हौवा बनाया हुआ है. उन्होंने कहा की किसी भी रिलेशनशिप की सफलता का राज सिर्फ इमोशन या फीलिंग्स नही होती. एक परफेक्ट रिलेशन 50 फीसदी फिजिकल और 50 फीसदी इमोशनल होता है. मेरा मानना है की आजकल के लड़के लडकिय अपने करियर के अलावा रिलेशनशिप को लेकर भी चिंतित रहते है.

इस कार्यकर में भूमि ने अपनी निजी और करियर से सम्बंधित कई सवालो के जवाब दिए. उन्होंने कहा की जब तक हम अपने आप से प्यार नही करते तब तक हमारा पार्टनर भी हमसे प्यार नही कर सकता. इसलिए सबसे पहले हमें अपने आप से प्यार करना सीखना चाहिए. अपनी आगामी फिल्म के बारे में बाते हुए भूमि ने कहा की जल्द ही उनकी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. इसमें उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत होंगे और इसका निर्देशन अभिषेक चौबे करेंगे.

और पढ़े -   नवाजुद्दीन की गुमनाम जिंदगी से मायानगरी तक के सफर पर आ रही किताब

बताते चले की भूमि की अभी तक तीन फिल्मे रिलीज़ हुई है. सबसे पहले फिल्म ‘दम लगा के हाईशा’ में उन्होंने एक मोटी लड़की का किरदार निभाया था. इस फिल्म के लिए भूमि ने अपना 27 किलो वजन बढाया था. इस बारे में बताते हुए भूमि ने कहा की आगे वजन बढाने का उनका कोई इरादा नही है. क्योकि वजन बढ़ाने से ज्यादा उसको कम करने में काफी लम्बा समय लगता है. फिल्म भूमि की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नस कर रही है.

और पढ़े -   बुलेट ट्रेन को लेकर आशुतोष राणा का तंज कहा, उधार की 'चुपड़ी' रोटी से अच्छी श्रम से अर्जित की गयी 'सुखी' रोटी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE