टीवी ऐक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की खुदखुशी के मामले में उनकी नौकरानी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। प्रत्यूषा के पास भारी बैंक बैलेंस था लेकिन फिर भी छोटी-मोटी जरूरतों को पूरा करने के लिए वह अपनी नौकरानी से उधार लिया करती थीं। प्रत्यूषा की नौकरानी के मुताबिक, उनके बॉयफ्रेंड राहुल ने उनका क्रेडिट कार्ड, एटीएम सब अपने पास रख लिया था। प्रत्यूषा दवाएं खरीदने या कैब हायर करने जैसे छोटे-मोटे कामों के लिए उससे उधार लिया करती थीं।

प्रत्यूषा की नौकरानी रेणु सिन्हा ने बताया, मैं प्रत्यूषा के काफी करीब आ चुकी थी और वह मुझे दीदी बुलाती थीं। प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड राहुल को उनकी मां का घर पर रहना पसंद नहीं था इसलिए वह घर से चली गईं। जाते समय उनकी मां ने मुझसे कहा था कि मैं उनकी बेटी का ध्यान रखूं।

 partyusha banerjee

रेणु ने बताया, रात को अकसर उनके कमरे से झगड़े की आवाजें आती थीं। मुझे कभी-कभी लगता था कि मैं प्रत्यूषा की मदद करूं लेकिन फिर उनके निजी मामले में हस्तक्षेप करना सही नहीं लगता था। जब राहुल घर से बाहर चले जाते तो मैं उनसे सब कुछ बताने के लिए कहती। राहुल उनके एक्स-बॉयफ्रेंड को लेकर झगड़े करता था। मैंने कई बार उन्हें राहुल से ब्रेक-अप करने की सलाह दी। वह जमशेदपुर की एक मिडिल क्लास फैमिली से थीं इसलिए उन्हें लगता था कि बार-बार ब्रेक-अप से उसकी फैमिली की बदनामी होगी। मैंने उनसे अपने बॉयफ्रेंड से अपनी पासबुक और डेबिट कार्ड वापस लेने के लिए भी कहा था लेकिन वह कहती थीं कि वह कुछ वजहों से ऐसा नहीं कर सकती हैं।

प्रत्यूषा की नौकरानी के मुताबिक, प्रत्यूषा राहुल के लिए खाना भी बनाया करती थी, वह उससे बहुत प्यार करती थी। प्रत्यूषा को धीरे-धीरे राहुल के अतीत के बारे में पता चला। राहुल प्रत्यूषा को कुछ भी अपने मन का नहीं करने देता था। शादी की बात भी वह टालता रहता था।

प्रत्यूषा की नौकरानी ने प्रत्यूषा की आत्महत्या पर भी शंका जताई। रेणु ने कहा कि प्रत्यूषा छोटे कद की थी और घर में कोई स्टूल नहीं था तो उन्होंने फांसी कैसे लगाई होगी।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें