prakashraj 759

साऊथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खलनायकी के दम पर प्रशंसकों के दिलों में अपना ख़ास मुकाम बनाने वाले प्रकाश राज इन दिनों मोदी सरकार के लिए बड़ी मुसीबत बने हुए है. नोटबंदी, GST सहित देश के ताजा हालातों पर वे कई बार मोदी सरकार को खरी-खरी सूना चुके है.

इसी बीच अब प्रकाश राज ने मैसूर के बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा को कानूनी नोटिस भेजा है. उन्होंने ये नोटिस उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किये जाने को लेकर भेजा है. प्रकाश ने कहा कि उन्होंने देश के एक आम नागरिक के रूप में प्रताप सिन्हा को कानूनी नोटिस भेजा है.

उन्होंने नोटिस भेजने की वजह बताते हुए कहा कि जिस तरह उन्हें ट्रोल किया गया है इससे उनकी निजी जिंदगी में खलल पैदा हो रहा है. प्रकाश ने कहा, अगर वह जवाब नहीं देते तो मैं उनके खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की दरख्वास्त करूंगा.

दरअसल ये मामला बैंगलुरु में पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या से जुड़ा है. तब अभिनेता प्रकाश राज ने इस मुद्दे पर पीएम पर हमला बोला था और कहा था कि नरेन्द्र मोदी उनसे भी बड़े अभिनेता हैं. प्रकाश राज के मुताबिक पीएम को इस मुद्दे पर बयान देना चाहिए था लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा था.

हालांकि इस मामले में मैसूर के बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा ने कहा था कि गौरी लंकेश की हत्या के मामले में पीएम मोदी क्या कर सकते हैं, अगर इस मामले पर राज्य की कानून व्यवस्था फेल रही है. साथ ही उनके कथित समर्थकों ने उन्हें ट्रोल किया था.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE