मुंबई | बॉलीवुड अभिनेता और गुजरात से बीजेपी सांसद परेश रावल अक्सर अपने ट्वीट के लिए चर्चा में रहते है. एक अभिनेता के तौर पर वो शायद इतनी सुर्खिया न बटोर पाए हो जितनी उन्होंने बीजेपी सांसद बनने के बाद बटोरी. राष्टवाद को लेकर उनके ट्वीट हमेशा से ही ट्वीटर पर एक बहस का विषय रहे है. इस बार भी उनके एक ट्वीट ने उनके आलोचकों को बैठे बिठाए एक मौका दे दिया.

दरअसल एक ट्वीटर हैंडल @babu_bhaiya ने परेश रावल को टैग करते हुए उनसे सवाल किया की अब सर विलन के रोल में नही दिखते… इस ट्वीट के जवाब में परेश रावल ने जो ट्वीट किया वो बेहद हैरान करने वाला था. उन्होंने ट्वीट किया,’ हम स्यूडो लिबरल (छद्म उदारवादियो) के लिए खलनायक ही है.’ इसके बाद से यह ट्वीट लगातार रीट्वीट किया जा रहा है.

अभी तक करीब 500 बार इस ट्वीट को रीट्वीट किया जा चूका है. हालाँकि कुछ लोग परेश रावल की इस ट्वीट के बाद आलोचना भी कर रहे है जबकि कुछ उनके समर्थन में उतर आये है. इससे पहले परेश रावल ने रिपब्लिक चैनल के एक कार्यक्रम में अनुपम खेर को इंटरव्यू देते हुए कुछ ऐसा ही बयान दिया था.

उन्होंने कहा था की मेरे बच्चो का पता है की अगर मुसलमान की मौत पर आप चिल्लाते है तो आपको हिन्दुओ की मौत पर भी अफ़सोस मनाना चाहिए. अगर मुस्लमान इंसान है तो हिन्दू भी इसान है. इसी कार्यक्रम में परेश रावल ने अरुंधती राय को लेकर दिए गए बयान पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होने कहा की जो कश्मीर में आतंकियों के साथ उठता बैठता है मैंने उसे ही जीप पर बाँधने की बात कही थी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE