वर्ल्ड टी-20 में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच से पहले तक शाहिद अफरीदी को रिझाने की कोशिश में लगी पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच का दिल अब विराट कोहली पर आ गया है। गौरतलब है कि 19 मार्च को खेले गए इस मैच में टीम इंडिया ने विराट कोहली की शानदार बैटिंग बदौलत ही जीत दर्ज की थी। फिर क्या था यह मॉडल जहां अफरीदी पर भड़क गई, वहीं विराट के लिए प्यार का इजहार कर दिया। बलोच अपनी हरकतों के कारण सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

qandeel-baloch_650x400_61458895606
कंदील ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘विराट बेबी अनुष्का शर्मा ही क्यों?’ फीलिंग इन लव।’

इतना ही नहीं पाकिस्तान पर टीम इंडिया के जीत दर्ज करने के बाद कंदील ने भारतीय टीम को डेडीकेट करते हुए एक डांस वीडियो भी शेयर किया। आश्चर्य है कि इस वीडियो में वह पारंपरिक ड्रेस में हैं-

इसके अलावा भी पाकिस्तान की इस विवादित मॉडल ने विराट को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए, जैसे
‘विराट ने मुझे स्ट्रिप डांस से बचा लिया।’

अफरीदी को कहे अपशब्द
पाकिस्तान की हार के बाद बलोच ने एक दूसरे वीडियो में पाकिस्तानी टीम को देश नहीं आने की सलाह दी थी। वीडियो में मॉडल ने कहा, ‘तुम लोगों ने हमें बर्बाद कर दिया।’ तुमने फिर से हरवा दिया हमें इंडिया से। कहीं का नहीं छोड़ा तुमने। पाकिस्तान वापस मत आना। वे तुम्हें नहीं छोड़ेंगे। तुम्हें हम लोग नहीं छोड़ेंगे।’

बाद में उन्होंने अफरीदी के लिए कहा कि अब वह ज्यादा आलोचना नहीं करेंगी।

virat-kohli-anushka-qandeel-baloch_650x400_51458895367

स्ट्रिप डांस करने का किया था वादा
इस मैच से पहले बलोच ने यह कहकर हंगामा मचा दिया था कि अगर पाकिस्तान की टीम इंडिया को हरा देगी तो वे शाहिद अफरीदी और पूरी टीम के लिए स्ट्रिप डांस करेंगी।

विराट-अनुष्का के ब्रेकअप की हैं खबरें
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच लंबे समय से ब्रेकअप की खबरें हैं। हालांकि दोनों की ओर से स्पष्ट रूप से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन क्रिकेट मैचों के दौरान हमेशा मौजूद रहने वाली अनुष्का इन दिनों विराट का मैच देखने नहीं पहुंच रही हैं, जिससे इस बात को बल मिल रहा है।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें