पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग द्वारा चैंपियन ट्राफी के फाइनल के पहले बाप-बेटे के बयान को लेकर दुनिया भर में भारत की किरकिरी हो रही है. इसी बयान के चलते पाकिस्तानी भारतीय खिलाडियों की ने केवल हूटिंग कर रहे है बल्कि भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ बदतमीजी का भी मामला सामने आया है.

ओवल क्रिकेट ग्राउंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तानी फैंस भारतीय खिलाड़ियों को अपशब्द कह रहे हैं. भारतीय कप्तान कोहली को चिढ़ा रहे हैं. शमी, धोनी, कोहली, रोहित शर्मा वीडियो में जाते दिख रहे हैं. और इस दौरान वहां मौजूद पाक समर्थक पूछ रहे हैं- बाप कौन है?

हालांकि इस दौरान वहां मौजूद शमी यह सुन कर भड़क गए. वीडियो में दिख रहा है कि वे फैंस की ओर बढ़े. कुछ कह रहे थे. हालांकि, पीछे से आ रहे धोनी ने उन्हें समझाया. वहां से शांत कर, ऊपर ले गए. इस वीडियो में भारतीय टीम को चिढ़ाने वाला व्यक्ति कोहली के आने पर व्यक्ति ने कोहली को कहा कि क्या हुआ, टूट गई अकड़?

वहीं शमी को और देखते हुए कहा कि पता लग गया बाप कौन है? वहीं जब शमी उनकी तरफ बढ़े तो उसने कहा कि जब ये लोग हमें चिढ़ाते हैं तब हम उन्हें कुछ नहीं कहते हैं. वहीं जब हम कह रहे हैं तो उन्हें भी सुनना चाहिए. गौरतलब रहें कि इस मामलें की शुरूआत वीरेंदर सहवाग ने ट्वीटर कर की थी. जिसमे उन्होंने भारत को बाप, पाकिस्तान को बेटा और बांग्लादेश को पोता बताया था.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE