pdm

देशभर में 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ दो महीनों के लिए टल सकती है. सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सेंसर बोर्ड) ने तकनीकी कारणों का हवाला देते हुए फिल्म को वापस निर्माता को लौटा दिया.

ध्यान रहे फिल्म सेंसर बोर्ड की स्वीकृति के लिए शुक्रवार को ही सबमिट की गई. मौजूदा मानदंडों के अनुसार बोर्ड को फिल्म सर्टिफिकेट के फैसले के लिए 61 दिन लग सकते हैं. ऐसे में फिल्म को रिलीज़ को महीनों के लिए स्थगित किया जा सकता है.

सीबीएफसी का कहना है कि प्रमाणन के लिए फिल्म को पिछले सप्ताह भेजा गया. लेकिन उनका आवेदन अधूरा है. ऐसे में ‘कमियों को ठीक करने के बाद जब वे (फिल्मकार) हमारे पास इसे भेजेंगे तो हम एक बार इसकी जांच करेंगे और फिल्म के लिए प्रमाणन की बारी आने पर फिल्म की भी जांच जाएगी.

हालांकि  फिल्म को प्रड्यूस कर रही कंपनी Viacom 18 मोशन पिक्चर्स के सीओओ अजित अंधारे ने ट्वीट कर रिलीज़ की तारीखों के बढ़ने को अफवाह बताया. उन्होंने कहा, सेंसर बोर्ड ने फिल्म को वापस नहीं किया है बल्कि यह एक छोटी सी तकनीकी खामी है जिसमें सेंसर बोर्ड ने एक ऑनलाइन ऐप्लिकेशन को दोबारा अप्लाई करने को कहा है और यह एक मामूली चीज है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE